तनुश्री दत्ता के मामले में सिने और टीवी आर्टिस्ट असोसिएशन ने मांगी मांफी

साभार: ट्विटर

तनुश्री दत्ता ने साल 2008 में ‘हॉर्न होके प्लीज’ के सेट पर उनके साथ हुई छेड़छाड़ के मामले को दोबारा आवाज दी है, तब से इसमें नए-नए तरह के खुलासे हो रहे हैं। जहां तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर गलत तरह से छूने और छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है, वहीं नाना पाकेटर ने इस मामले पर कोई भी बड़ा बयान देने से इंकार कर दिया है।

हालांकि इस बीच तनुश्री-नाना विवाद में एक नया मोड़ आ गया है। सिने और टीवी आर्टिस्ट असोसिएशन(सीआईटीएए) ने इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ते हुए एक माफीनामा जारी किया है। इस माफीनामे में सीआईटीएए तनुश्री दत्ता से माफी मांगी है और यह माना है कि 10 साल पहले उनके मामले को गंभीरता से नहीं लिया गया।

सीआईटीएए के जनरल सेक्रेटरी सुशांस सिंह ने अपने बयान में कहा है कि असोसिएशन को तनुश्री दत्ता की शिकायत साल 2008 में मिली थी लेकिन वो इस मामले को ठीक तरह से हैंडल नहीं कर पाई।

इस कथन के अनुसार, ‘साल 2008 में तनुश्री दत्ता के द्वारा सीआईटीएए को दी गई शिकायत के आधार पर हम इस निष्कर्ष पर आए हैं कि कमेटी ने इस केस को उस समय सही तरह से हैंडल नहीं किया था।’

इस कथन में तनुश्री से माफी मांगते हुए लिखा गया है कि, ‘भले ही उस समय एक्जीक्यूटिव कमेटी दूसरी रही हो लेकिन हम तनुश्री से माफी मांगते हैं कि उनकी सुनवाई सही तरीके से नहीं की गई।’