100 महिलाओं से ‘पुत्र प्राप्ति’ के नाम पर बलात्कार करने वाला ढोंगी बाबा हुआ गिरफ्तार

hqdefault copyउत्तर प्रदेश के बाराबंकी में निःसंतान महिलाओं को पुत्र प्राप्ति के नाम पर उनके साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी बाबा का आखिरकार भांड फूट गया। मध्यप्रदेश पुलिस ने इस अय्याशी करने वाले ढोंगी बाबा राम शंकर तिवारी उर्फ परमानन्द को सतना में गिरफ्तार कर लिया।
पिछले दिनों ही दो महिलाओं ने ढोंगी बाबा के खिलाफ बाराबंकी थाने में केस दर्ज करवाया। बता दें कि इससे पहले इस पाखंडी बाबा की करतूतों का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। 11 मई को बाबा की अश्लील हरकतों वाला वीडियो सामने आया और 12 मई को मामला दर्ज हुआ। इसके बाद से 15 दिनों तक बाबा फरार रहा। काफी लंबे से शिकायत मिलने के बाद जांच में जुटी पुलिस ने बाबा पर लगे आरोप सही पाए, इसके बाद ढोंगी बाबा का पुलिस ने भंडाफोड कर दिया। फिलहाल, आरोपी बाबा पुलिस की हिरासत में है।
इसके चंगुल में 100 महिलाएं फंस चुकी थीं। ज्यादातर निःसंतान महिलाएं उसका शिकार बनती थीं। यह बाबा महिलाओं को संतान प्राप्ति के इलाज के नाम पर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाता था।
बता दें कि बाबा लंबे समय से बाराबंकी जिले में एक आश्रम खोलकर इस तरह के करतूतों को अंजाम देता था। जहां मां काली हरई धाम के नाम से राम शंकर तिवारी का आश्रम था। जो हर दिन अपने भक्तों और खासकर महिला भक्तों से घिरा रहता था।