खबर लहरिया औरतें काम पर छात्राओं पर फेका तेजाब

छात्राओं पर फेका तेजाब

जिला लखनऊ, ब्लाक मलीहाबाद, गांव गंगागंज। मलिहाबाद के इण्टर कालेज से 10 दिसम्बर 2013 को अपने गांव गंगागंज पैदल जा रही थी कि रास्ते में एक बाइक सवार नकाबपोस युवक ने सरेआम छात्राओं पर तेजाब फेंक दिया। इस कारतूस से छात्राओं का चेहरा व हाथ झुलस गया हैं।
रामचंद्र थाना क्षेत्र के एक ही गांव की दो लड़कियां एक ग्यारह साल की ज्योती दूसरी बारह साल की टिना की मां पारुल ने बताया कि षुक्रवार दोपहर बारह बजे घर लौट रही दोनों बच्चियों पर तेजाब फेंका गया किसने डाला क्यों डाला हम लोग नहीं जानते पुलिस ने अज्ञात पर केस दर्ज कर लिया है।
ज्योती के पिता श्री रामू लोध का कहना है कि मेरी बेटी का चेहरा ज्यादा झुलस गया है। वहीं टिना के हाथ और चेहरे का कुछ भाग जल गया है। दोनों छात्राएं परिवार वाले किसी से कोई रंजिष होने की बात से इंकार कर रही हैं। छात्राओं ने बताया कि हम दोनों स्कूल से परीक्षा देकर पैदल आ रहे थे कि रास्ते में अचानक एक नकाबपोस बाइक सवार ने हम लोगांे पर तेजाब फेंका जब तक आस पास के लोग आये युवक फरार हो चुका था।
जिला अस्पताल डा0 ए.के. पाण्डेय ने बताया कि गंभीर हालत में भर्ती की गई छात्रा के चेहरे पर काफी तेजाब गिरा है लेकिन षुक्र है कि उनकी आंखे साफ बच गई अगर आंखों में गिर जाता तो रोषनी भी जा सकती थी। थानेदार विजय सिंह ने बताया कि तेजाब फेकने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है।