एक ऐसी शख्सियत जिनके जाने से पूरा देश डूब गया शोक की लहर में

सभी को सदमा देकर चली गई चांदनी, वो रूप की रानी थी, बालीवुड की पहली महिला सुपरस्टार। जाना तो सबको है, लेकिन इस तरह से जाना तो सरासर अन्याय है। महज चौवन साल की उम्र में 24 फरवरी 2018 को दुबई में उनकमौत हो गई है। श्रीदेवी के अचानक मौत से सिनेमा जगत के साथ-साथ पूरा देश शोक में डूबा गया है।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी श्रीदेवी के मौत पर दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि जानी-मानी अभिनेत्री श्रीदेवी के अचानक मौत से दुखी हैं। वो फिल्म जगत की ऐसी अदाकारा थीं। जिन्होंनें अपने कैरियर में अलग-अलग किरदार निभाये और यादगार पल दिये। दुःख के इस घड़ी में मेरी सांत्वना उनके परिवार के साथ है। उनकी आत्मा को शान्ति मिले।
बिहार के सीतामढ़ी की रहने वाली संजना सिंह का कहना है कि जैसे ही मैनें फेसबुक खोला और यह खबर देखी तो मुझे यकीन नहीं हुआ कि श्रीदेवी नहीं रहीं। मैं उनको तहेदिल से श्रध्दांजली देना चाहूंगी। कानपुर की हर्षिता वर्मा बताया कि श्रीदेवी हम सब के दिल में छायी हैं, और हमें हमेशा याद आती रहेंगी। फैजाबाद की ललिता देवी का कहना है कि अभिनेता व अभिनेत्री के बारे में बहुत सारी अफवाहें फैलती रहती हैं। दुःख हुआ और यह एक अफवाह लगीं, अगर यह अफवाह होती तो आज श्रीदेवी जी हमारे बीच होती। महोबा की सुनीता प्रजापति का कहना है कि श्रीदेवी के जो गाने हैं व हंसनें का स्टाइल है और ऐक्टिंग मेरे दिल को छू जाती हैं। चित्रकूट की नाजनी रिजवी श्रीदेवी के मौत पर कहती हैं कि मैं उनको शत-शत नमन करती हूं और श्रध्दांजली देती हूं।

रिपोर्टर- खबर लहरिया ब्यूरों     

Published on Feb 26, 2018