खबर लहरिया Blog PM Modi Rally in Dwarka, Delhi: दिल्ली के द्वारका में पीएम मोदी की चुनावी रैली आज शाम 6 बजे

PM Modi Rally in Dwarka, Delhi: दिल्ली के द्वारका में पीएम मोदी की चुनावी रैली आज शाम 6 बजे

राजधानी दिल्ली के द्वारका में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी जनसभा करेंगे। लोगों को सार्वजनिक परिवहन का इस्तेमाल करने को कहा गया है।

PM Modi Rally in Dwarka, Delhi, Lok Sabha Election 2024

                                                                 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर ( फोटो साभार – सोशल मीडिया)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली आज दिल्ली के दक्षिण पश्चिम दिल्ली के द्वारका में आज 22 मई 2024 को शाम 6 बजे है। इसके चलते दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है।

लोकसभा चुनाव के अब कुछ ही दिन बाकि रह गए हैं। इसलिए सभी पार्टियां चुनावी रैली, रोड शो और जनसभाएं कर रही हैं। अपने पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में प्रमुख नेता चुनावी क्षेत्र में जा कर लोगों से समर्थन की मांग कर रहे हैं। दिल्ली में 25 मई को छठे चरण में मतदान होने हैं इसके लिए पार्टियां रैली कर रही है।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कल मंगलवार 21 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली से पहले एडवाइजरी जारी की। इसमें बताया गया कि, “वीवीआईपी 22.05.2024 को 1800 बजे एक राजनीतिक दल द्वारा आयोजित रैली को संबोधित करने के लिए डीडीए पार्क, सेक्टर-14, वेगास मॉल द्वारका के सामने, नई दिल्ली का दौरा करेंगे।” इसकी जानकारी सोशल मीडिया X पर दी गई।

ये भी पढ़ें – PM Modi Prayagraj Election Rally: पीएम मोदी ने कहा – “सपा-कांग्रेस के शहजादों को अपने परिवार के आगे कुछ भी नहीं दिखता”

सार्वजानिक परिवहन का करें इस्तेमाल

रैली में भीड़ और ट्रैफिक लगने की वजह से कुछ मार्ग में परिवर्तन किया गया है। लोगों को सलाह में द्वारका यात्रियों से कहा गया यदि संभव हो तो बताए गए सड़कों से बचकर या उन्हें बायपास करके सहयोग करें और कहीं जाने के लिए सार्वजनिक परिवहन का अधिकतम उपयोग करें।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कहा कि वे बताए गए अवधि के दौरान यातायात की भीड़ को कम करने में यात्रियों की समझ और सहयोग की सराहना करते हैं। आईएसबीटी, रेलवे स्टेशनों या हवाई अड्डों की ओर जाने वाले यात्रियों को पर्याप्त समय के साथ अपनी यात्रा की योजना बनाने की सलाह दी गई।

ये भी देखें – मुस्लिमों को लेकर ‘नफरत वाले भाषण’ को पीएम ने कहा झूठा, चुनाव में पीएम मोदी के बैन को भी SC ने किया खारिज

इन रास्तों में हुआ बदलाव

इस्कॉन चौक, सेक्टर-13, द्वारका
गोल्फ कोर्स रोड पर डीएक्सआर टी-पॉइंट
कारगिल चौक, सेक्टर-18, द्वारका
सेक्टर-16बी चौराहा
शनि बाज़ार गोल चक्कर क्रॉसिंग, सेक्टर-16बी, द्वारका

इन रास्तों से बचे

रोड नंबर 201, द्वारका
सेक्टर-3/13 क्रॉसिंग से द्वारका मोड़ तक
सेक्टर-3/13 क्रॉसिंग से रेडिसन ब्लू होटल तक
गोल्फ कोर्स रोड पर डीएक्सआर टी पॉइंट तक
ओम अपार्टमेंट चौक,
सेक्टर-14, द्वारका
सेक्टर 3/13 क्रॉसिंग, द्वारका
एनएसयूटी टी-प्वाइंट
द्वारका मोड़ – राजापुरी क्रासिंग
एनएसयूटी टी-प्वाइंट वेगास मॉल से पीपल चौक तक
सेक्टर-16बी क्रॉसिंग से धूलसिरस चौक तक गोल्फ कोर्स रोड
रोड नंबर 205 और रोड नंबर 210

पार्टियों की इस रैली से जनता कितनी खुश होती है और उन्हें जाम को घंटों झेलना पड़ता है ये तो आम जनता ही जानती है। अपने मनपंसदीदा नेता को पास से देखने की भी खुशी होती होगी लेकिन एक उम्मीद तब भी उनके मन में हमेशा की तरह अधूरी रह जाती है जो आम जनता उनसे कहना चाहती है वो नेता कभी सुनते नहीं या तो सुनकर भी अनसुना कर देते हैं।

 

यदि आप हमको सपोर्ट करना चाहते है तो हमारी ग्रामीण नारीवादी स्वतंत्र पत्रकारिता का समर्थन करें और हमारे प्रोडक्ट KL हटके का सब्सक्रिप्शन लें’

If you want to support  our rural fearless feminist Journalism, subscribe to our  premium product KL Hatke

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *