खबर लहरिया Blog भोजपुरी के लेटेस्ट टॉप-5 गाने सुनें ‘भोजपुरी पंच तड़का शो’

भोजपुरी के लेटेस्ट टॉप-5 गाने सुनें ‘भोजपुरी पंच तड़का शो’

हैलो दोस्तों! भोजपुरी शो में आपका बहुत-बहुत स्वागत है। मैं आज के अपने “भोजपुरी पंच तड़का” शो में लेकर आई हूँ भोजपुरी के लेटेस्ट धमाकेदार गाने जो हर जगह गाँव से लेकर शहरों व शादी-विवाह में सुनने को मिल रहे हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री हर महीने अपने गानों को लेकर एक नया रिकॉर्ड बनाती है जिसके गाने बिहार ही नहीं बल्कि पूरे देश में आपको कहीं न कहीं सुनने को ज़रूर से मिल जाएंगे, ज़्यादातर शादियों में क्योंकि भोजपुरी गाने लोगों के पैरों को थिरकने पर मज़बूर कर देते हैं। गानों से निकलती ज़बरदस्त धुन को सुनने के बाद व्यक्ति खुद को नाचने से नहीं रोक पाता जोकि भोजपुरी गानों को खास बनाते हैं तो चलिए सुनाते हैं आपको भोजपुरी के तड़कते-भड़कते टॉप-5 गानें।

ये भी सुने – शादी के मौसम में सुनें भोजपुरी विवाह के गीत

5. मोहन राठौर का गाना “यूट्यूब पर मशहूर है”, इस गाने में मोहन राठौर बहुत अलग लुक में दिख रहे हैं। गाना काफ़ी वायरल भी हो रहा है। मोहन राठौर की धमाकेदार आवाज को अब तक 755,618 श्रोताओं द्वारा सुना जा चुका है।

4. इन दिनों खेसारी लाल यादव भी काफी सुर्खियों में है। खेसारी एक से बढ़कर एक गाने रिलीज करते हैं। अभी हाल ही में खेसारी लाल यादव का आया यह गाना ‘दढ़िया बढ़िया लागेला’, इस गाने ने तो सोशल मीडिया पर धमाल ही मचा रखा है। इस गाने की खासियत है कि खेसारी लाल यामिनी सिंह के साथ कुछ अलग अंदाज में ही नज़र आ रहे हैं। यामिनी सिंह भी काफी खूबसूरत लग रही हैं। गाने में खुद ही खेसारी लाल ने अपनी आवाज दी है। गाने के व्यूज़ हैं 859,201

 

3. प्रमोद प्रेमी और अनुपमा यादव का गाना “का हाल बा’ भी काफी पॉपुलर होता जा रहा है। अगर प्रमोद प्रेमी की आवाज़ में दम दिख रहा है तो अनुपमा यादव भी कहीं पीछे नहीं हैं। गाने के व्यूज़ की बात करें तो वह भी दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। फिलहाल गाने को 2,104,643 दर्शको द्वारा सुना व देखा जा चुका है।

 

2. पवन सिंह की आवाज में एक और गाना ‘घाव दे देबे’ जो अभी यूट्यूब पर रिलीज़ हुआ है। इस गाने को पवन सिंह और शिल्पी राज ने गाया है। इस गाने के व्यूज़ हैं 15,378,510

 

1. भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह का गाना ‘हरी हरी ओढ़नी’ हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज की गयी है। इस गाने में आवाज़ है पवन सिंह की, अनुपमा यादव की और मियूजिक डारेक्टर है प्रियांशु सिंह। इस गाने पर बच्चे-बूढ़े व युवक इंस्टा रील्स बनाते नज़र आ रहे हैं। अब आप सोच रहें होंगे कि इतने कम समय में इस गाने को इतने ज़्यादा व्यूज़ कैसे मिल गए? इस गाने की ख़ास बात यह है कि पवन सिंह डिंप्पल से कह रहे हैं ‘केकर जगवलु भगिया गोरी ….कहाँ बतवलू हाँ अगिया गोरी’, इस गाने में आप देखेंगे कि कैसे पवन सिंह डिंप्पल के साथ झूम -झूम कर डांस करते नज़र आ रहे है। बता दें, इस गाने को अभी तक 83,668,049 लोगों ने सुना है।

 

‘यदि आप हमको सपोर्ट करना चाहते है तो हमारी ग्रामीण नारीवादी स्वतंत्र पत्रकारिता का समर्थन करें और हमारे प्रोडक्ट KL हटके का सब्सक्रिप्शन लें’

If you want to support  our rural fearless feminist Journalism, subscribe to our  premium product KL Hatke