खबर लहरिया ताजा खबरें कन्नौज मे सामूहिक बलात्कार का विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, महिला के परिवार ने कहा आत्महत्या ही अब चारा

कन्नौज मे सामूहिक बलात्कार का विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, महिला के परिवार ने कहा आत्महत्या ही अब चारा

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एक युवती के साथ गैंगरेप कर उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।
युवती के कहने पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 66 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
एक अंग्रेजी अख़बार के अनुसार, मामला गुरसहायगंज कोतवाली के समधन इलाके का है। यहां रहने वाली एक युवती दवा लेने बाजार गई थी। इस दौरान उसे पड़ोस में रहने वाले सल्लू और तालिब मिल गए। दोनों उसको घर छोड़ने की बात कहने लगे। युवती उनकी बात मानकर उनके साथ बाइक पर बैठ गई। दोनों युवक उसे ट्यूबवेल पर ले गए। जहां उन्होंने धमकी देते हुए उसके साथ गैंगरेप किया। इतना ही नहीं उन्होंने गैंगरेप का वीडियो भी बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने कोतवाली में शिकायत की है।
युवती का आरोप है कि दोनों युवकों ने जबरन उसके साथ बलात्कार किया। जब उसने विरोध किया तो उन्होंने उसे मारा। इस दौरान उन्होंने पीड़िता का वीडियो बना लिया। उस वीडियो को उन्होंने वाट्सएप और फेसबुक पर डाल दिया। साथ ही उन्होंने पीड़िता को धमकी दी कि अगर वो घर पर किसी को कुछ बताएगी तो उसे और उसके भाई को मार दिया जाएगा। फिलहाल पीड़िता ने पुलिस में शिकायत की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।