शादी में गई 13 साल की बच्ची से शराब के नशे में धुत युवक ने की छेड़खानी देखिए महोबा जिले की कहानी

महोबा जिले में छेड़खानी जैसे घटना थमने का नाम नहीं लें रहा है। 30 अप्रैल को 13 साल की बच्ची के साथ 20 साल के लड़के ने की छेड़खानी। लड़की शौच के लिए गांव से बाहर जा रही थी। तो उस लड़के ने हाथ पकड़कर घर ले जाने की कोशिश की। लड़की हाथ छुड़ाकर रोते हुए घर आई।

शिकायतकर्ता का कहना है कि में अपने मामा के घर गई थी वहां मेरी बहन की शादी थी। रात में 12 बजे शराब पीते हुए वो लड़का मुझे इशारे कर रहा था। उधर जाने के लिए कह रहा था और ऐसे ही मोबाइल में बात करते हुए कह रहा था कि मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ। मैं तुझे ले जाना चाहता हूं। अपना फोन नंबर देदो बस यही उल्टा सीधा बोल रहा था। तो मैं मम्मी की बात सुनने लगी तो मेरे पीछे आकर बोला सुनाई नहीं दे रहा क्या तुझे बुला रहा हूँ। तो मैं बोली क्या है, तो बोलता है कि तुमको नहीं है। फिर दूसरे दिन सुबह 11 बजे मेरा हाथ पकड़ा तो मैंने शोर मचाने को बोली और हाथ छुड़ाकर भाग आई, तो वो लड़का मुझको गाली-गलौज कर रहा था। मैंने जो बोलकर तहरीर में लिखवाया था। वो पूरा गलत लिखा गया। फिर से दुबारा से अपने से बोलकर अपने सामने लिखवाया और तहरीर दी, तो पता चला कि सीओ साहब नहीं हैं। मैंने 3-5-2018 को तहरीर दी है लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है।

शिकायतकर्ता का भाई का कहना है कि हमारी बहन के साथ छेड़खानी, गाली-गलौज और मारपीट भी करता है। यहाँ प्रशासन कोई भी कार्यवाही नहीं कर रही है। धारा 151 लगाकर उसको जेल भेज दिया और जमानत भी हो गई, तो उसको दिल्ली भेज दिया गया। ऐसे लोगों को तो फांसी या उम्र कैद होनी चाहिए।

रिपोर्टर: श्यामकली

Published on May 4, 2018