मोदी बोले मां बेटे की सरकार है कांग्रेस

mahoba
मोदी ने बेरोजगार नौजवानों को नौकरी देने की घोषणा की। वहीं सपा द्वारा बांटे गए लैपटाप पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा अगर भाजपा केंद्र में आई तो मैं वादा करता हूं कि कृषिसिंचित योजना चलाऊंगा।

शिवहर में बोले मोदी
जिला शिवहर। यहां 30 अप्रैल को भाजपा के नेता नरेंद्र मोदी आए। नरेंद्र मोदी भाजपा में प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार हैं। उन्होंने मौजूदा कांग्रेस सरकार और नितीश कुमार पर भी निशाना साधा। उन्होंने गुजरात के विकास मॉडल के बारे में बताया। कहा कि पूरे देश को गुजरात जैसा विकसित करेंगे।
उन्होंने कहा कि राज्य में योजनाएं केवल नाम के लिए चलाई जा रही हैं। लालच देकर लोगों की शादियां तक दूसरी जाति में करवाई जा रही हैं। कहा गया कि जो भी अंतरजातिय विवाह करेगा उसे पचास हजार रुपए देंगे। पर नहीं मिले। महादलितों को पचास रुपए का रेडियो तीन सौ में दिया गया।

मोदी पहुंचे महोबा
महोबा। यहां वोट पडने के तीन दिन पहले नरेंद्र मोदी वोट बटोरने के लिए महोबा आए। नरेद्रमोदी को देखने लाखों की संख्या में लोग इकठ्टा हुए।नरेंद्रमोदी ने अपने भाषण में कांगे्रस, बसपा, सपा और आम आदमी पार्टी की जमकर धज्जियां उडाईं। साथ ही मोदी ने सिंचाई में 50 प्रतिशत की छूट देने का वादा भी किया।