फिल्मी दुनिया से – इस हफ्ते सिर्फ ‘एक पहेली लीला’ निकली

15-04-15 Mano - Film - Ek Paheli Leela webइस हफ्ते जब पता चला कि शुक्रवार को रिलीज़्ा हुई फिल्म ‘एक पहेली लीला’ ने पहले दिन पांच करोड़ रुपए का कारोबार किया, तो समझ जाना चाहिए था कि लोगों के पास और कोई चारा नहीं था। यकीन मानिए, ‘एक पहेली लीला’ में देखने लायक अगर कुछ है तो शहरों की सुंदरता जहां फिल्म की शूटिंग हुई और शायद कुछ लोगों के लिए फिल्म की हिरोइन सनी लीयोन।
सनी लीयोन (जिन्हें बेबीडाॅल गाने में देखा गया है) की ये दूसरी बाॅलीवुड फिल्म है। फिल्म में टी.वी. के हीरो जय भानुशाली को भी देखा गया है। फिल्म में कुछ होना तब शुरू होता है जब सनी लीयोन मुम्बई से राजस्थान जाती हैं। वहां एक राजकुमार और सनी को एक दूसरे से प्यार हो जाता है। यहां मुम्बई में जय भानुशाली को उनके सपनों में कोई चाबुक से मार रहा है तो भानुशाली एक बाबा के पास जाते हैं। वहां उन्हें पता चलता है कि इन सपनों का तालुक उनके पिछले जन्म से है। पिछले जन्म के राज़्ा तक पहुंचने के लिए भानुशाली भी राजस्थान पहुंचते हैं।
अगर आपके पास भी फिल्हाल देखने के लिए कोई फिल्म नहीं है और इसलिए ये फिल्म देखने के बारे में सोच रहे हैं, तो चलिए हम फिल्म का सस्पेंस नहीं खोलेंगे। ये बता देते है कि जो फिल्म देखकर आए उन्होंने कहा कि जो उम्मीद लेकर गए थे वो पूरी नहीं हुईं। मज़्ाा नहीं आया। आगे आपकी मज़र््ाी।