फिल्मी दुनिया – ‘बदलापुर’ में चमका नया सितारा

19-02-15 Mano - Film - Badlapur Posterवरुण धवन का नाम सबकी ज़ुबान पर
इस शुक्रवार को बाॅलीवुड में सबसे नई फिल्म है ‘बदलापुर’। फिल्म को एक हफ्ता भी पूरा नहीं हुआ है पर फिल्म के हीरो वरुण धवन की तारीफें रुक नहीं रही हैं।
फिल्म में धवन को तीन पीढि़यों की भूमिका में देखा जा सकता है। फिल्म की कहानी वरुण धवन के गंभीर किरदार के बारे में है जो अपनी पत्नी के खूनी से बदला लेने की राह पर चल पड़ा है। 18 फरवरी को बाॅलीवुड की कुछ हस्तियों के लिए फिल्म के खास शो के बाद कई बड़े डायरेक्टरों का कहना था कि ये वरुण धवन की सबसे प्रशंसनीय भूमिका है।
‘बदलापुर’ के पहले वरुण धवन ने तीन फिल्में की हैं और तीनों ही काॅमेडी से भरी हल्की फिल्में थीं। ये पहली बार धवन को इतने गंभीर रोल में देखा जाएगा। धवन के साथ फिल्म में खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं जाने माने अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी जिन्हें पहले ‘गैंग्स आॅफ वासेपुर’ और ‘पीपली लाइव’ में देखा जा चुका है। फिल्म के गाने जैसे ‘जी करदा…’ पहले ही हिट हो चुके हैं। फिल्म के डायरेक्टर श्रीराम राघवन वही हैं जिन्होंने कुछ ही टाइम पहले ‘एजेंट विनोद’ बनाई थी जो बहुत सफल नहीं हुई थी। पर राघवन की फिल्म ‘जाॅनी गद्दार’ को बहुत सराहा गया था। अब लग रहा है कि ‘बदलापुर’ से अभिनेताओं के साथ डायरेक्टर का भी बड़ा फायदा होगा।