कब सुधरेगी महोबा की हालत? ग्यारहवीं की छात्रा के साथ छेड़खानी

 13 अक्टूबर 2017 को प्रकाशित

जिला महोबा,कस्बा कुलपहाड़। महिलाओं और लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की घटनायें कम होनें का नाम नहीं ले रही हैं।कुलपहाड़ में 12 अक्टूबर को फिर से इसी तरह का एक मामला सामनें आया है जिसमे ग्यारर्हीं की छात्रा के साथ उसी के स्कूल के मास्टर ने छेड़खानी की हैं। इस बारे में सी.ओ.का कहना है कि मास्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है विभिन्न धाराओं के साथ कार्यवाई  की जा रही है।

पीड़ित लड़की का कहना है कि जब मैं स्कूल गई तब मास्टर इन्द्रेश कुमार मिश्रा ने मेरी छोटी बहन को किताब लानें के बहाने बाहर भेज दिया फिर मेरे साथ गंदी-गंदी हरकत करने लगा और कहने लगा कि मैं तुमको पैसा दूंगा अपने मम्मी पापा को कुछ नहीं बताना अगर तुम मेरा कहा नहीं मानोगी तो तुम्हें फेल कर दूंगा जब मेरे भाई को यह बात पता चला  तो मास्टर ने भाई धमकी दी है।

भाई का कहना है कि मास्टर हमारे ऊपर दबाव डाल रहा है पुलिस को पैसा दे दिया है।इस कारण हमारी सुनवाई नहीं हो रही है।माँ का कहना कि इसी कारण  दो महीने से हमारी लड़की स्कूल नहीं जा रही थी। हमें पता होता तो लड़की को स्कूल में न पढ़ाते। इस तरह के लोगों के खिलाफ  कार्यवाई होनी चाहिए जिससे स्कूल में लड़कियों के  साथ छेड़छाड़ न हों।

बाईलाइन-श्यामकली