अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने लगाया नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप

साभार: विकिपीडिया

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता एक बार फिर सुर्खियों में आईं है। वजह बना उनका इंटरव्यू जिसमें अभिनेत्री ने 10 साल पुराने छेड़छाड़ के मामले में बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर पर आरोप लगाए हैं।

एक टीवी को दिए अपने इंटरव्यू में तनुश्री दत्ता ने फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न का खुलासा किया। अभिनेत्री ने नाना पाटेकर पर संगीन आरोप लगाए, साथ ही सेट पर अपने ऊपर हुए हमले का भी खुलासा किया।  

10 साल पुराने इस मामले को याद करते हुए तनुश्री कहती हैं, “नाना पाटेकर के बारे में हर कोई जानता है। उनका बर्ताव औरतों के प्रति अपमानजनक रहा है। बॉलीवुड के लोग उनके बारे में सब जानते हैं कि उन्होंने अभिनेत्री के साथ मार-पीट, छेड़छाड़ की है। औरतों के प्रति उनका व्यवहार हमेशा क्रूर रहा है, लेकिन किसी भी प्रकाशन ने इस मुद्दे पर कुछ नहीं लिखा।”

तनुश्री की मानें तो फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर वह सोलो आइटम नंबर की शूटिंग करने आई थीं। तनुश्री का आरोप है कि नाना पाटेकर सेट पर उनके साथ बेहद बदतमीजी से पेश आते थे। उन्होंने प्रोड्यूसर्स से शिकायत भी की, लेकिन किसी ने भी तनुश्री की बात पर विश्वास नहीं किया। इतना ही नहीं शूटिंग स्टूडियो से बाहर निकलते वक्त उन पर हमला भी हुआ था। फिर पुलिस ने आकर तनुश्री और उनके परिवार को बचाया था।

तनुश्री का दावा है कि उनके साथ हुई बदसलुकी के बारे में हर कोई जानता था, लेकिन किसी ने आवाज नहीं उठाई।