खबर लहरिया औरतें काम पर छात्रा से छीना बैंग, मोबाइल

छात्रा से छीना बैंग, मोबाइल

जिला लखनऊ। डालीबाग मोहल्ले की रहने वाली चन्द्रानी 17 जनवरी 2014 को फैमिली बाजार षौपिंग जा रही थी रास्ते में कुछ लड़कों ने उनका पीछा फैमिली बाजार तक किया और वहां सन्नाटा देखकर चन्द्रानी से छेड़छाड़ करने लगे।
चन्द्रानी ने बताया कि षुक्रवार को मैं अकेली घर से षापिंग करने जा रही थी कि चारबाग से मेरे पीछे तीनों लड़के पड़ गए तीनों बाइक से थे और मैं रिक्षे से वो धीरे-धीरे मेरा पीछा करने लगे जब मुझे थोड़ा षक हुआ तौ मैं डर गई लेकिन कुछ नहीं बोला। जब मैं माल के सामने रूकी तो वहां सन्नाटा था और वो वहीं पर बाइक रोककर खड़े हो गये। जब रिक्सा चला गया तो उन तीनों ने मेरे साथ बत्तमीजी षुरू कर दी।
एक ने मेरा हाथ पकड़ लिया मेरे लाख छुड़ाने पर भी नहीं छोड़ा तब मैं चीखी मेरी चीख सुनकर चपरासी आया जब तक चपरासी आया तब तक वो तीनों मेरा हैण्ड बैग और मोबाइल छीनकर बाइक से भाग गए। मैं उन तीनों को नहीं जानती न पहले कभी उन्हे देखा। मैं फौरन घर वापस जाकर सारी बात घर पर बताने लगी। पापा मुझे लेकर खाला बाजार थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाये पर्स में मेरे साढ़े चार हजार रुपये और ए.टी.एम. कार्ड और पेन भी था।
थाना के दरोगा सुरेन्द्र पाल ने बताया कि चन्द्रानी के साथ जो हादसा हुआ है काफी दुखद है लेकिन हमने जांच षुरू कर दी है जल्द ही दोषियों को पकड़ लिया जाएगा।