सड़कें हैं खराब और प्रशाशन भी है चुपचाप, तो भाई छतरपुर के बगौता गाँव में कैसे होगा विकास

जिला छतरपुर, ब्लाक छतरपुर, गांव बगौता में दस साल से सड़क खराब है और प्रशासन यूँ ही बैठी है। गांव वालों को आने जाने में समस्याएं हो रही है, साथ ही बच्चें आठ-आठ दिन दिन स्कूल नहीं जा पा रहें हैं।
आरती का कहना है कि बरसात के समय सड़क में इतना ज्यादा पानी भर जाता है कि लोग गिर जाते हैं। किसी से भी शिकायत करो, लेकिन सुनवाई नहीं होती है।
तेज सिंह चन्देल का कहना है कि लगभग दस-बारह साल से डेढ़ किलोमीटर कच्ची सड़क खराब पड़ी है। कई बार शिकायत की है सुनवाई ही नहीं होती है।
किस्बन्द तिवारी ने बताया कि सड़क में कीचड़ के कारण आठ-आठ दिन स्कूल नहीं जा पातें तो कोर्स छूट जाता हैं फिर टीचर हमकों मारते हैं। कमलिए का कहना है कि इस सड़क से निकलते है तो गिर जाते है और हमारे स्कूल के बैग गंदे हो जाते है। राज सैनी ने बताया कि लोग ग्रामपंचायत में शिकायत करने जाते है तो कुछ कारवाही नहीं होती है। पूर्व सरपंच सुंदर रैकवार का कहना है कि पूर्व सरपंच यह सड़क बनवा चुके है। पहाड़ से जो पानी आटा है वो सड़क में भरता है, नाली भी बनी है। अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी अमित का कहना है कि वहां की जांच होने के बाद बता पायेगे कि क्या हो सकता है।  

रिपोर्टर- नसरीन

Published on Feb 13, 2018