संघर्ष ही जीत है

images (1)फिल्म- एंग्री इंडियन गोडेसेज़

कलाकार- संध्या मृदुल, सारा-जेन डिआस, अनुशका मनचंदा, अमृत मघेरा, अन्य।

निर्देशक-पैन नलिन
निर्देशक पैन नलिन डाक्यूमेंट्री फिल्में बनाने के लिए बहुत जाने जाते हैं। इस बार नलिन महिलाओं के ऊपर एक फिल्म लेकर आ रहे हंै। इस फिल्म में दिखाया गया है कि एक महिला को अपने सपने को जीने के लिए किन-किन परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है। आइए जानते हैं क्या है फिल्म की कहानी।
फिल्म शुरू होती है सात दोस्तों से जो अपनी-अपनी जि़्ान्दगी में व्यस्त हैं। कोई कंपनी में चेयरमैन है तो कोई बाॅलीवुड में आना चाहती है। कोई डांस के सपने देख रही है तो कोई अपना संगीत का एलबम निकालना चाहती है। कोई शादी करके अपनी शादी में फंसी है तो कोई शादी करने के लिए नए-नए रास्ते निकाल रही है। कोई नौकरानी के लिए परेशान है तो कोई अपनी नौकरानी से परेशान है। फिल्म की शुरूआत इन महिलाओं के संघर्ष से होती है। इसी बीच इनकी दोस्त सभी दोस्तों को गोवा अपनी शादी का सरप्राइज़ देने के लिए बुलाती है। बस यहीं से शुरू होती है फिल्म की कहानी। अगर आप जानना चाहते हैं कि फिल्म में आगे क्या होता है तो आपको फिल्म देखनी होगी।
अगर बात करें फिल्म के कलाकारों की तो सभी ने अपने अभिनय से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। सबका अभिनय बेहतरीन है।
आप फिल्म क्यों देखें? अगर आप समाज में महिलाओं की स्थिति जानना चाहते हैं महिलाओं की हकीकत जानना चाहते हैं। तो आप यह फिल्म ज़रूर देखें। अगर आप लव स्टोरी के फैन हैं तो पैसे खर्च ना करें।