शानदार में नहीं है शान

shandarकलाकार – शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, सना कपूर, पंकज कपूर निर्देशक – विकास बहल
शानदार, जो नाम से ही लगता है कि बहुत ही बेहतरीन फिल्म होगी। फिल्म आने से पहले आलिया और शाहिद कीे जोड़ी को लेकर खूब चर्चाएं चल रही थीं। अब तो यह फिल्म में ही मालूम चलेगा कि इनकी जोड़ी कैसी है। खैर बात करते हैं फिल्म की। अगर आप किसी का मूड खराब करना चाहते हैं या किसी की जि़न्दगी का प्यारा सा रावण बनना चाहते है तो उसको बोलिए कि शानदार एक बहुत ही शानदार फिल्म है और उसके साथ उसके जेब खर्च से जाइए और फिल्म देखकर आाइए। यकीन मानिए आगे से वो कोई असली शानदार फिल्म भी आपके साथ नहीं देखने जाएगा।
फिल्म शुरू होती है इशा यानी कि सना कपूर से। इशा की शादी एक बिगड़ैल लड़के राॅबिन से होने वाली है। ये मशहूर घराने की शादी है तो इसे बहुत ही शानदार तरीके से किया जा रहा है। शादी की सारी तैयारी जोगिन्दर यानी शहिद कपूर कर रहे है। शादी में ही शाहिद और आलिया की मुलाकात होती है। दोनों को नींद ना आने की बीमारी है। रात को देर तक जागते रहने से दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है। ये तो फिल्म देखने के बाद ही मालूम होगा कि एक अमीर घर की लड़की और शादी की तैयारी करने वाले लड़के का प्यार मंजि़ल तक पहंुच पाता है कि नहीं।
बात करें कहानी की तो फिल्म में कहानी के नाम पर कुछ नहीं है। समझ में ही नहीं आ रहा है कि हो क्या रहा है। अगर आप शाहिद और आलिया के फैन हैं तो फिल्म देख सकते हैं। वरना आपके लिए इस फिल्म में कुछ खास नहीं है।