शर्मनाक घटना, हत्यारे को रामनवमी जुलूस में दिया गया सम्मान

साभार: विकिपीडिया

राजस्थान के जोधपुर में रामनवमी के मौके पर जुलूस निकाले गये। इस दौरान मुस्लिम मजदूर के हत्यारोपी शंभूलाल रैगर के सम्मान में झांकी निकाली गई।
इस झांकी में पोस्टर लगाए गए और उनपर लिखा गया कि लव जिहाद से देश को आजाद कराना चाहिए।
राम नवमी के मौके पर निकलने वाले जुलूस में शंभू को हिंदू धर्म के लिए सम्मान के रूप में पेश किया गया। जुलूस में एक शख्स शंभूलाल रैगर की तरह रूप धारण कर हाथों में कुल्हाड़ी लिए हुए था। बैनर के बीच लिखा था-, ‘शम्भूनाथ रैगर, लव जिहाद मिटाने वाले
इतना ही नहीं इस झांकी में शंभूलाल के बैनर लगे हुए थे। जिन पर कई तरह के नारों को लिखा गया था। बैनर पर लिखा था कि, हिंदुओं भाइयों जागो, अपनी बहनबेटी बचाओ,लव जिहाद से देश को आजाद करवाना चाहिए।
झांकी का आयोजन करने वाले जोधपुर ईकाई के शिवसेना के सहकोषाध्यक्ष हरि सिंह पंवार ने कहा, मैं रेगर के प्रति सम्मान व्यक्त करना चाहता था. हिंदुत्व के प्रति उसकी प्रतिबद्धता ने मुझे प्रभावित किया है। किसी के भावनाओं को ठेस पहुंचाने का इरादा नहीं है।
बता दें कि शंभू लाल रैगर ने एक मजदूर मोहम्मद अफराजुल को कैमरे के सामने मार डाला था और फिर उसे जला भी दिया था। इसका विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, जिसके बाद शंभू लाल को गिरफ्तार कर लिया गया।