विपक्षियों द्वारा सदन की कार्यवाही बाधित करने के विरोध में बीजेपी का उपवास के साथ धरना

कांग्रेस पार्टी द्वारा एक दिन का उपवास और धरना प्रदर्शन करने के बाद 12 अप्रैल को पूरे भारत में बीजेपी वालों ने एक दिन उपवास कर धरना प्रदर्शन किया है। साथ ही आरोप लगाया है कि विपक्षी पार्टी सांसद में घुसकर हंगामा करती हैं, जिसके कारण भाजपा के काम में बहुत बुरा असर पड़ा है। इस धरने में भाजपा के सभी कार्यकर्ता मौजूद थे।
तिंदवारी,राठ,महोबा के सांसद पुष्पेन्द्र सिंह चन्देल का कहना है कि भाजपा सरकार अच्छा काम कर रही है। जनता जो काम चाहती है, वो काम मोदी जी कर रहे हैं। विपक्षी इससे बौखला गये हैं। वो बिना आक्सीजन के रह सकते हैं, लेकिन बिना भष्ट्राचार के नहीं रह सकते हैं। कांग्रेस पार्टी की सदन में चालीस पैंतालिस की संख्या है, इसके बाद भी बहुमत की सरकार को अपना काम नहीं करने देते हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्रमोदी जी विधेयक को पास कराना चाहते थे, वो पास नहीं हो पाए तो इसके विरोध के कारण हमने उपवास रखा है।  सरकार सही दिशा में काम कर रही है, देश को सिरमौर बनाना चाहती है।
अनुसूचित जाति मोर्चा प्रदेश मंत्री पुष्पा अनुरागी ने बताया कि प्रधानमंत्री की योजनाएं सफल न हो इसके लिये विपक्ष वाले सदन नहीं चलने दे रहे हैं। हम इस देश के लिये जान भी देने के लिये तैयार हैं। युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष पंकज तिवारी का कहना है कि 12 अप्रैल की शाम 5 बजे तक उपवास का कार्यक्रम चलेगा।    

रिपोर्टर- सुनीता प्रजापति               

Published on Apr 12, 2018