‘लव-गुरु’- एपिसोड 37, राजकुमार हैं किसके सपनो के राजा? इस बार के लव गुरु में कई दिलचस्प सवाल-जवाब

सवाल:- हेल्लो लव गुरु जी! मेरा नाम राजकुमार है। मेरा सवाल ये है कि मैं एक लड़की से प्यार करता हूँ, हमारी बातें भी होती हैं लेकिन वो कहती है कि दोस्त की तरह रहो। मुझे नहीं समझ में आ रहा है वो ऐसा क्यों कह रही है। मैं उसे बहुत प्यार करता हूँ, जब वो मुझसे दोस्ती रख रही है तो प्यार क्यों नहीं कर रही है?
जवाब:- राजकुमार जी, आपकी उस लड़की से बातें हो रही हैं। आप अपने प्यार का इज़हार कर चुके हैं और जब वो बोल रही हैं कि एक दोस्त की तरह रह सकते हैं तो आपको इससे कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए। हो सकता है कि आप उन्हें दोस्त ही अच्छे लगते हो और वो कहावत भी है ना कि दोस्त में ज़िन्दगी होती है।
सवाल:- हेल्लो लव गुरु जी! मुझे अपना नाम लिखने में डर लग रहा है। मैं बस आपसे ये पूछना चाह रहा हूँ कि अगर मैं कोई सवाल पूछूँगा तो दूसरों को मेरे बारे में नहीं मालूम होगा ना? और मुझे मेरे इस सवाल का जवाब फेसबुक पर खोजना होगा या मेसेज आयेगा?
जवाब:- हेल्लो… अगर आप कोई सवाल पूछ रहे हैं और आप नहीं चाहते कि किसी को आपके बारे में मालूम हो तो आपकी जानकारी गोपनीय रखी जाएगी और जहां तक है जवाब कि बात तो रविवार की शाम पांच बजे आप हमारे फेसबुक पेज या हमारी वेबसाईट पर अपने सवाल का जवाब सुन सकते हैं।

16/06/2017 को प्रकाशित