ललितपुर ज़िले के कोरवास गॉंव में बच्चों के झगड़े में बड़े लोग लड़ पड़ें..

जिला ललितपुर, गांव कोरवास इते बच्चन कि लड़ाई में बड़े बड़े आदमी लड़ परे। एक पक्ष कि सुनीता ज्यादा घायल हें। और दुसरे पक्ष के सुषमा के भज्जा को पुलिस पकड़ ले गई। और सुनीता को केबो है के अगर पुलिस इते कारवाही नही कर है तो हम ऊपर तक जेहे उते से न्याय कि मांग कर हें।
सुनीता ने बताई के हमे मारो हे लठ्ठन से एक मोड़ी और एक मोड़ा ने मिल के मारो हमाई मोड़ी हैण्डपम्प पे सपरबे गई ती सो बाके उन्नन पे थूक दओ सो हम गए और हमने कई के काय थूक दओ सो बस हमे मारन लगे और हमाई मोड़ी को मारो।
रतिराम सुनीता को पति ने बताई के हम बचाव करबे गये सो हमे भी मार दओ एक डंडा सो हमाई गाई में लग गई और हमाय मोड़ी मोड़ा बच गये मारत से एक डंडा हमाय बाच्छा में घलो और एक मोड़ी में घलो और दो हमाई पत्नी में घले जी से बाय ज्यादा लग गई। बाकी मुड़ी में सात टांके आय और पांच टांके आंख नों आय और चार टांके गाल में आय उनने तो लठ्ठन और डेलन से मारो।
भागीरथ सुनीता को देवर ने बताई के हैण्डपम्प पे हो गयी लड़ाई मोड़ी मोड़ा गये हुए सपरबे सो गारी दई सो हमाई भाभी गयी सो बिन ओरन ने मार दओ सो उने लग गई ज्यादा।
सुषमा ने बताई के हमाय बड़े भज्जा हते सो उनने मारो हल्के भज्जा को के तुम मंजन काय नई करत।
सो हमने कई के बो नई करत तो नई करन दो तो बाये मारत काय हे और बे ओरे हैण्डपम्प पे गारी देन लगे और उते से विनीता आई सो चैट परी के गारी काय दे रई सो हमने मार दओ।
हमाय भज्जा ने छुओ तक नईया उनके तो और हांथ में लग गई और अब पुलिस लोआ ले गई हमाय मताई बाप दिल्ली में हें।

रिपोर्टर-  राजकुमारी

12/09/2016 को प्रकाशित