योगी आदित्यनाथ चुनाव दौरे में चुस्त, राहुल गांधी को मारा ताना पर निशाना साधा

फोटो साभार: यूट्यूब

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में एबीपी न्यूज़ के एक कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को ये भी नहीं पता है कि पूजा में कैसे बैठते हैं। योगी ने कहा कि एक बार उन्हें काशी के पंडित ने टोकते हुए कहा था कि ठीक से बैठिये ये पूजा है कोई नमाज नहीं।
सीएम योगी का ये बयान उस वक्त आया है जब राहुल गांधी गुजरात दौरों पर जमकर मंदिरों में पूजा अर्चना कर रहे हैं।
गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव पर योगी आदित्य नाथ ने कहा कि हम अपने लक्ष्य से ज्यादा सीटें जीतेंगे। वहीं उत्तर प्रदेश में होने वाले निकाय चुनावों को लेकर योगी ने कहा कि निकाय चुनाव में हमारी जीत पक्की है और हम विजय हासिल कर राज्य का विकास करेंगे।
इस बीच, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का नाम लिये बिना उन पर तंज कसते हुए योगी ने कहा कि हमारे विरोधी दल तो चुनाव से पहले ही हार मान चुके हैं इसीलिए जनसभाएं छोड़कर घर में बैठ ट्वीट कर रहे हैं।
आपको बता दें कि पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा सीट और मध्यप्रदेश के चित्रकूट लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में बीजेपी की करारी हार हुई है। बीजेपी राहुल गांधी पर हमला करने का कोई मौका नहीं छेड़ रही। इसी क्रम में राहुल के मंदिर में दर्शन करने को लेकर योगी आदित्य नाथ ने भी उनकी चुटकी ली है।