महोबा के कोतवाली क्षेत्र में बातो के जाल में फ़साकर किया यौन शोषण

जिला महोबा, शहर महोबा तो जैसे महिल हिंसा को अड्डा बनत जा रओ। कबहु बच्चियन के संगे बलात्कार तो कबहु हत्या एक आम बात हो गयी।
महोबा शहर कोतवाल की एक मोड़ी को आरोप हे के शिखारा गांव को भूपेन्द्र यादव पिछले छह सालन से शादी को झांसा दे के यौन शोषण करत रओ। मोड़ी ने बताई के बो हमसे केन लगो के हम तुमसे भोत प्यार करत और अगर तुम हम से बात नइ कर हो तो हम अपने आप को गोली मार ले सो हम डरा गये और घबरा गये के कोई जानबूझ के अपने आप को गोली न मार लेबे जा से हम बा से बात करन लगे।
बात करत करत हमे बुलान लगो और धमकी दें लगो के अगर तुम हम से मिलो नइ तो हम जो कर दे बो कर दे फिर बाके बाद बो हमे राठ लेके गओ। फिर हमने कई के भोत दिन हो गये अब शादी कर लो तो बाने मंदिर में हमसे शादी भी कर लई मंदिर में फिर हमने कई के हम सबको बता दे तो बोलो अबे कोऊ को नइ बताओ।
फिर हमे पतो चलो के बाके पापा और चाचा मुस्तरा में मोड़ी देख आए जब बो दो साल पहले हमसे शादी कर चुको तो केसे दूसरी मोड़ी के संगे कर सकत बाके बाद हमने सौ नंबर पे फ़ोन लगओ पुलिस आई और हमे दबाबे की कोशिश करन लगे।
सुमन सिंह चौहान रास्ट्रीय महिला कमांडर गुलाबी गैंग ने बताई के एक लड़का के चंगुल में फसी थी और छह साल से यौन शोषण कर रओ तो। अब बाके मताई बाप भी नइ राख रए। हम दो तीन दिन से बाए राखे अब बो मोड़ा को फ़ोन आ रओ धमकी भी दे रओ किते हो तुम बताओ। हमे एसो लग रओ के मोड़ी के संगे गलत न हो जाए और हम जब तक लड़ हे जब तक जा मोड़ी को न्याय न मिल जाए।

रिपोर्टर- श्यामकली

15/02/2017 को प्रकाशित