मीडिया की अफवाह पर अनुष्का ने लिखा खुला ख़त

साभार: विकिपीडिया

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की दूसरी होम प्रोडक्शन फिल्म ‘फिल्लौरी’ रिलीज के लिए तैयार है। पिछले दिनों इसका ट्रेलर भी रिलीज किया गया। जिसे देख कर यह अफवाह फैला दी गयी कि उनके दोस्त विराट कोहली इस फ़िल्म के सह-निर्माता हैं। हालांकि इस बारे में कोई सबूत नहीं मिला क्योंकि न तो पोस्टर में या फिर ट्रेलर में कोहली को सह-निर्माता का श्रेय दिया गया है।
इस मामले में अनुष्का ने अपनी सफाई पेश की। अनुष्का ने सोशल मीडिया पर अपनी सफाई स्पष्ट करते हुए एक खत द्वारा पत्रकारों को कहा है कि वह दावा करने से पहले आंकड़ों को जांच लें।
अनुष्का जो अब कुछ समय से निर्माता के रूप में भी काम कर रही हैं, इस अफवाह से काफी गुस्से में हैं। 28 वर्षीया अनुष्का अपने होम प्रोडक्शन में दूसरी फिल्म रिलीज़ करने की तैयारी में जुटी हुई हैं और उनका मानना है कि उनकी कड़ी मेहनत और इज्जत का मीडिया ने ख्याल नहीं रखा है। उनका सोचना है कि यह सभी अफवाहें इसलिए उड़ाई गई है क्योंकि वह महिला हैं।
यह भी सही है कि विराट कोहली के सह-निर्माता की अफवाह उड़ाने से अपने दम पर एक्ट्रेस बनने वाली अनुष्का को तगड़ा झटका लगा है। उन्होंने इन्स्टाग्राम पर मीडिया पर अपना गुस्सा निकालते हुए कहा कि यह अच्छी रिपोर्टिंग नहीं है क्योंकि सूत्रों की जानकारी सही नहीं है।
पत्रकारों को लिखे ख़त में अनुष्का ने कहा, ‘कुछ तो शर्म कीजिए!’ ख़त में अनुष्का ने महिला शक्ति के बारे में बात की और बताया कि कैसे उन्होंने बिना किसी समर्थन के अपनी फिल्म को प्रोड्यूस किया। बता दें, फिल्लौरी के निर्माता फॉक्स स्टार हिंदी और क्लीन स्लेट फिल्म्स हैं। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा, दिलजीत दोसांझ और सूरज शर्मा प्रमुख किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज़ होगी।