मायावती को “कुत्ते जैसी” बता फिर फंसे दयाशंकर

14233117_1168581813198599_846888157523957259_nबसपा सुप्रीमो मायावती पर अभद्र टिप्पणी कर विवादों में आए और भाजपा से निष्कासन झेल चुके दयाशंकर सिंह ने यूपी की पूर्व सीएम के खिलाफ एक बार फिर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। इस बार उन्होंने मायावती की तुलना ‘कुत्ते से’ कर दी।

दयाशंकर सिंह ने मैनपुरी के घिरोर कस्बे में 4 सितम्बर को एक कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में कहा, ‘मायावती एक डरपोक महिला हैं। वह उस कुत्ते जैसी हैं,  जैसे गली में कोई गाड़ी जाती है तो कुत्ते उस गाड़ी के पीछे दौड़ने लगते हैं और जैसे ही गाड़ी में ब्रेक लगता है तो कुत्ते पीछे भाग जाते हैं।

हालांकि, संबोधन के बाद जब उन्हें लगा कि कुछ गड़बड़ हो गई है तो कुत्ते की व्याख्या बदल दी। अपनी सफाई में दयाशंकर ने कहा, ‘हमने मायावती को कुत्ता नहीं कहा, बल्कि ये कहा कि मायावती और उनके नेता हमें कुत्ता बताते है।

बता दें कि इससे पहले भी दयाशंकर ने मायावती के खिलाफ एक विवादित बयान दिया था जिसके बाद भाजपा को कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा, यहां तक की उनकी पत्नी स्वाति ने मोर्चा संभालते हुए अपने पति का बचाव भी किया था। लेकिन केस दर्ज होने के बाद दयाशंकर को भाजपा ने बर्खास्त कर दिया था।