मातृ दिवस पर वाराणसी में बेटे पर लगा अपनी माँ की हत्या का आरोप

13 मई को जब सब मातृत्व दिवस मना रहा था। वहीं वाराणसी जिले के बजरडीहा कालोनी में एक बेटे पर अपनी ही मां की हत्या का आरोप है। परिवार वालों का कहना है कि नशे कि हालत में बेटे ने ऐसा कदम उठाया लेकिन घटना की पूरी जानकरी किसी ने नहीं दी है।

आरोपी कि पत्नी शबाना ने बताया कि उस दिन थोड़ी सी नोंकझोक हुई थी। लेकिन किसी को नहीं पता था, कि ये हो जायेगा। मां तो सौतेली थी लेकिन सगी से भी ज्यादा मानती थी। मां बेटे की बहुत बनती थी। मां से इतना ज्यादा कभी भी लड़ाई नहीं हुई। मृतिका का छोटा बेटा मोहम्मद सलीम ने बताया कि घर का मैटर था। लड़ाई झगड़ा किसके घर में नहीं होता है। ये सोचकर मैं रोज की तरह घर में नहीं था। पहले भी मां बेटे दोनों के बीच लड़ाई झगड़ा होता था, लेकिन बात-बात की नोंकझोक होती थी। मम्मी पापा कि नहीं पटती थी। पड़ोसी मोहम्मद अफजल ने बताया कि जब पहले भी पीकर आता था, तो लड़ाई झगड़ा करता था। ये घटना लगभग 9:30 बजे घर से बाहर हुई है। हम वहां पर नहीं थे, लेकिन मोहल्ले के लोगों ने बताया कि ये घटना वहां पर हुई है। जब चाकू लगा था, तब साँस चल रही थी। रास्ते में दम तोड़ा दिया है।

भैलूपुर थाना के मुंशी राकेश राय का कहना है कि आरोपी गिरफ्तार हो गया है। अपराध संख्या 236/18 धारा 302 आईपीएस केस दर्ज हुआ है।   

रिपोर्टर: अनामिका

Published on May 14, 2018