महोबा में 15 साल के मजदूर की बेटी के साथ कमरा मालिक ने की ज़बरदस्ती

जिला महोबा, शहर महोबा कोतवाली क्षेत्र के एक मुहल्ला में एक पंद्रह साल की मजदूर की मोड़ी के संगे भओ अन्याय। कमरा मालिक जो पैतालीस साल के हे उन ने मोडी के संगे जबरजस्ती शादी कर लई और बाके संगे बलात्कार करो। मोड़ी की मेडिकल रिपोर्ट के बाद मुकदमा लिखवाओ गओ और धारा 376 लगाई गयी।
मोड़ी के बाप ने बताई के हमाई मोड़ी को जबरजस्ती ले गए और शादी कर लई। हमाई मोड़ी ने कई के हम अपने मताई बाप के खिलाफ शादी नइ कर हे तो बोलो के तुम चिंता नइ करो हम समझा लेहे।
मताई ने बताई के मोड़ी ने बताई हमे के जब से हमने ब्रेडपकोड़ा खाए बाके बाद हमे पतो नइया के हम किते जा रए।
उते से हमे कोनऊ रास्ता नजर नइ आई। जब हम आय दो चार घंटा बाद जब पतो चलो। हम मजूर आदमी हम का जानत ते के जो हमाय संगे एसी गद्दारी कर हे।
प्लाट दिखाबे के बहाने ले गओ और ब्यूटीपार्लर में घुसा दओ और कपड़ा पहना के दसखत करवाय और फोटो भी निकरवा लई और बोले के जामे दसखत करो तो हमाई मोड़ी ने कई के हम नइ कर रए तो बोले के अगर नइ कर हो तो हम तुमाय मताई बाप को पीटे तो मोड़ी ने डरन के मारे कर दए।
राजेश सक्सेना एस पी ने बताई के जे पहले से परिचित आदमी हे बाके ते जे ओरे रत हते और इन ओरन को जाबो आबो हतो और जोन दिन की जा घटना हे बा दिन मोड़ी के संगे बाकी छोटी बहन भी हती अबे मुकदमा दर्ज कर लओ और बाको गिरिफ्तार भी कर लओ धारा 376 लगाई गयी।

रिपोर्टर- सरोज

Published on Feb 10, 2017