महोबा में सब्जी बेचकर घर जा रही गुलाबरानी को ट्रैक्टर ने कुचला

जिला महोबा, शहर महोबा 19 मार्च को शाम के साढ़े आठ बजे महोबा जिला के कुलपहाड़ क़स्बा की गुलाब रानी की एक्सीडेंट से मौत हो गयी। गुलाब रानी सब्जी बेच के अपने घरे आ रही ती तबई ईटा से भरे ट्रेक्टर ने बाए रौद दओ। आस पास के आदमियन ने ड्राइवर को पकड़ के खूब मारो और पुलिस के हवाले कर दओ
छक्कीलाल गुलाब रानी को मोड़ा ने बताई के ट्रेक्टर उलटी तरफ से आ रओ तो और मताई रोड पार करन लगी ती। ट्रेक्टर बोहतई तेजी में हतो ट्रेक्टर को आगे को पहिया लगो सो गिर परी और पीछे को पहिया पिचलत निकर गओ। अबे हमने गाड़ी पकरी ती बाई के नंबर से ऍफ़ आई आर दर्ज करी देख रए पुलिस का करवाही कर रही के नइ।
जनक कुमारी बहू ने बताई के सब्जी को धधो तो चालीस पचास साल से कर रई जब इनके पापा छोटे हते जब से कर रई ती। सब्जी बेच के आ रई ती तो सब लए ती भटा, टमाटर, मिर्चा, रोड पार करन लगी सो ट्रेक्टर से पिचल गई।
पड़ोसी पारवती ने बताई के ट्रेक्टर घलो सो गिर परी और फिर ऊपर से ट्रेक्टर निकर गओ। व
नोद सिंह सी ओ कुलपहाड़ ने बताई के ट्रेक्टर की लापरवाही से गुलाब रानी की मौत हो गयी मौका पे ही। उनके मोड़ा के तहरीर देबे पे मुकदमा दर्ज कर लओ अगर कोनऊ भी केस होत तो ड्राइवर की गलती मानी जाती। उते के आदमियन ने ड्राइवर की पिटाई भी करी जी से बो घायल हो गओ तो अबे बाको भी इलाज चल रओ जांच हो रई हे बाको भी एक समय होत।

रिपोर्टर- सुनीता प्रजापति

23/03/2017 को प्रकाशित