महोबा जिले के मामना कोतवाली क्षेत्र में लड़की का आरोप, बंदी बनाके रखा और किया बलात्कार

जिला महोबा, गांव मामना कोतवाली क्षेत्र के एक मोड़ी ने आरोप लगओ के गांव के ही कल्लू और कल्लू की भाभी ने 22 जनवरी को बहाने से अपने घर में कैद कर लओ। और कल्लू लगातार तीन दिना तक बाके संगे बलात्कार करत रओ।
प्रधान के हस्तक्षेप के बाद बो उते से निकर पाई। मोड़ी ने बताई के गांव में एक बरात आई तो हम देखबे के लाने बहार निकरे तो कल्लू की भाभी बोली के चलो थोड़ी दूर और देख आय तो हम भरोसे से बाके संगे चले गये तो बाने हमे अपने घर में बंद कर दओ और कल्लू की भाभी ने हमाय हांथ पकरे और कल्लू ने हमाय संगे गलत काम करो। अगर चिल्लात ते तो मुह बंद कर देत ते ओर न खाबे पीबे कछु नई देत ते केवल पानी देत ते।
मोड़ी की मताई ने बताई के हमाई मोड़ी के संगे गलत काम करो अबे न हमाई मोड़ी ढंग से खा रई न पी रई। मोड़ी के बाप ने बताई के हमाई मोड़ी को न्याय मिलने चाहिए जा से फिर कोऊ दूसरी मोड़ी की तरफ गलत निघा से न देखबे न गलत करबे की सोचबे।
महेश ने बताई के हम सब गांव वाले मोड़ी के संगे हे सब जने गये जब तक मोड़ी मिल नइ गई समझलो सब ढूढत रए। और बाय कड़ी से कड़ी सजा मिलबे जबई कछु हे।
राजेश सक्सेना अपर एस पी ने बताई के मामना क्षेत्र की सोलह साल की मोड़ी के संगे बलात्कार भओ जी में बाके बाप ने ऍफ़ आई आर दर्ज करवाई और बामे बताई के 22 जनवरी को हमाई मोड़ी को बहला फुसला के गांव की एक महिला और एक पुरुष ने हमाई मोड़ी को बंदी बना के 25 जनवरी तक अपने घर में राखो।
मोड़ी के ब्यान और मेडिकल रिपोर्ट भी हो गई। बे आदमी घर छोड़ के भाग गये लेकिन हमाई टीम उन्हें ढूढबे में लगी। जा केस में धारा तीन सौ छयत्तर, पांच सौ चार, तीन सौ बयालीस, पांच सौ छह की धारा लगी।

रिपोर्टर- श्यामकली

Published on Feb 1, 2017