महोबा जिले के मकरबई गांव की सड़क करीब पांच साल से है ख़राब

जिला महोबा, गांव मकरबई19 सितम्बर को यहां के लोगो ने जाम लगा कर विरोध प्रदर्शन किया है। क्योंकि मकरबई गांव की मेन सड़क पांच साल से ख़राब पड़ी है। बरसात के मौसम में तो सड़क की हालत और ज्यादा ख़राब होजाती है।क्यों कि जो लोग इस सड़क से निकलते है उनके पैर कीचड़ में धस जाते है लोगों की इस समस्या के बारे में पी.डब्ल्यू डी . के अधिषाशी अभियंता अमित मिश्रा का कहना है कि बरसात के कारण इस गांव में सड़क बनाने का काम शुरू नहीं हो पाया है।अक्तूबर के पहले सप्ताह से काम शुरू हो जायेगा।
पूजा का कहना है कि स्कूल पढ़ने के ,लिए पांच किलोमीटर दूर जाना पड़ता है।इस रास्ते से निकलने के कारण पैर में कीचड़ लग जाता है।
आनन्द सिंह का कहना है कि इस रास्ते से निकलने में जान माल का खतरा रहता है।आशा और भगवती का कहना है कि कोई बीमार हो जाता है तो यहां एम्बुलेंस नहीं पहुंच पाती है।और लोगों कि जान चली जाती है।
मास्टर वीरेन्द्र कुमार कुशवाहा ने बताया कि मैं महोबा से तीन साल से इस गांव में पढ़ाने आ रहा हूं।सड़क ख़राब होने के कारण खेतों से निकलते है। शिवकिशोर दुबे ने बताया कि यहां से लोग रोते हुए निकलते है कीचड़ में पैर फंस जाता  है।

बाईलाइन-सुनीता प्रजापति

23/09/2017 को प्रकाशित