महोबा ज़िले में शिक्षकों का धरना बेसिक शिक्षा अधिकारी को फंसाए जाने के खिलाफ

जिला महोबा, ब्लाक जैतपुर एते के बेसिक शिक्षा अधिकारी को झूटो फसाओ जाबे के मारे शिक्षको ने 16 अगस्त को एक दिवसीय धरना दओ और डी एम को ज्ञापन सौपो।
डॉक्टर नरेश चन्द्र गंगवार जिला समन्यवक ने बताई के बी एस ए साब के संगे मार पीट शुरू भई सो मार पीट कि आवाज आयी तो हम जब बाहर गये गेट पे सो देखो के एक आदमी बी एस ए साब को दबोचे। फिर बाद में पतो चलो के जबरजस्ती उनकी जेब में रुपईया डार दए और बिजलेंस टीम संगे हती सो बी एस ए साब को पकड़ ले गई।
सुनीता चौरसिया ने बताई के हम ओरे मान नई सकत जा बात के बी एस ए साब ने कोऊ से रिश्वत लई हुए। काय के आज तक उन ने कोऊ से नई लई तो अब हम कैसे मान ले। हम ओरन से हमेशा घर जैसे सम्बंध हे और भोत व्यवहार करत ते सबके संगे। सबको इमानदारी कि नजर से देखत ते लगतई नई हतो के जे इतने बड़े अधिकारी हे हर समस्या को समझत ते और बको हल निकारत ते। कोऊ से कछु नई कत ते ।
गया प्रसाद वर्मा ने बताई के बी एस ए साब के संगे जो घटना घटी बा गलत हे। उने रिश्वत लेत भये पकड़वाबे कि साजिश हे लेकिन उनने कोनऊ प्रकार कि रिश्वत नई लई। हम जा बात के साक्षी हे हम वा टेम पे उतई स्कूल में बैठे ते जोन टेम जा घटना घटी। हमाओ आरोप हे के जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को झूटो फसाओ जा रओ। राम नरेश शर्मा ने बताई के उन अध्यापको ने फासो जो हे। जो कबहु स्कूल नई जात और स्कूल में बैठ के उल्टे सीधे फोन पे विडिओ चलात और बच्चन को नई पढात उनके खिलाप बी एस ए साब ने अबाज उठाई सो उन ने झूटो फसाओ और बाद में उन ने जा भी कई के हमाई एक महीना कि मेहनत रंग लेयायी। हम एक महीना से परेशान हते कोनऊ भी प्रकार से अधिकारी को फसाबे के लाने और उनके ऊपर दाग लगाबे के लाने। अर्चना ने बताई के हम उतई हते दो आदमी बी एस ए साब को अगल बगल पकरे ते और एक पीछे से उनके पांव पकरे तो। और सफ़ेद जींस को पेंट पहने ते। डी एम साब ने कई के हम देखत हे का कर सकत। सब आदमियन को कैबो हे के आंदोलन चाहे जब तक चले लेकिन सच्चाई के लाने लड़ हे।
रिपोर्टर- सुनीता प्रजापति 
19/08/2016 को प्रकाशित

महोबा ज़िले में शिक्षकों का धरना बेसिक शिक्षा अधिकारी को फंसाए जाने के खिलाफ