महोबा के मुद्दों पर क्या कहना है भाजपा उम्मीदवार राकेश गोस्वामी का? #UPElection2017 #UPpolls2017

जिला महोबा, शहर महोबा से भाजपा पार्टी के उम्मीदवार राकेश गोस्वामी राजनीती खेल के जाने माने खिलाड़ी हे। इन ने उन्नीस सौ बहात्तर में राजनीती की रनभूमि में कदम रखो तो इन ने भाजपा पार्टी से जुड़ के तीन बार चुनाव लड़ो लेकिन एक बार जीते।
राकेश गोस्वामी भाजपा पार्टी महोबा ने बताई के तुम सब आदमियन से हमाओ अनुरोध हे के आप सब खुद प्रत्याशी बन के चुनाव लड़ो और पूरी तरह से मोदी के हाथ मजबूत करे। हमे भी बहुजन समाजवादी पार्टी के विधायक बनबे के बाद पतों चलो के इते तो केवल धन की राजनीती होत। समाजवादी पार्टी की जो नेता हे सु श्री मायावती जी उनके न कोनऊ काम हे न कोनऊ सोच हे न राज के प्रति न समाज के प्रति। उनकी सोच केवल एक चीज के लाने हे केसे और किते से रुपईया आहे। जा से हम वापिस अपनी पार्टी में लौट आय।
महोबा को मूल मुद्दा हे खनन जी पे रोजगार निर्भर हे जा पे गोस्वामी ने बताई के खनन हो जाके लाने सरकार पट्टे लेत लेकिन अगर अवैध न होबे जो रोक सकत भाजपा पार्टी। महिलाओ पे बढ़ते अपराध पे उनको जबाब साफ़ हतो के कानून व्यवस्था की के हाथ में हे। और जों दिना भाजपा पार्टी के हाथ में आ जेहे बा दिना बलात्कार की घटना जीरो पे आ जेहे। अब देखबो बनत के का राकेश गोस्वामी गिनती को बढ़ा पेहे के नइ।

रिपोर्टर- सुनीता प्रजापति और मीरा देवी

Published on Feb 21, 2017