महोबा के पनवाड़ी ब्लॉक में नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार अभियुक्त फरार

जिला महोबा, ब्लाक पनवाड़ी
पनवाड़ी ब्लाक में नाबालिग मोड़ी के संगे 27 जुलाई को शाम के पांच बजे बलात्कार भओ। जी मोड़ी के संगे बलात्कार भओ बाकी उम्र 17 साल हे।
मोड़ी के घर वालेन को केबो हे के देवेन्द्र विश्वकर्मा विजय नगर के रेबे ने हमाये मोडी के संगे बलात्कार करो। घर कि इज्जत और मोड़ी कि बदनामी के कारन परिवार वालेन ने कोनऊ रिपोर्ट नई करी और देवेन्द्र विश्वकर्मा अबे फरार हे। फिर घर वालेन ने २ अगस्त को देवेन्द्र के खिलाफ कुलपहाड़ थाने में रिपोर्ट लिखवाई जी में (376) बलात्कार(506) जान से मारबे कि धमकी के लाने और धारा लगाई हे। आरोपी अबे फरार हे।
17 साल कि नाबालिग मोड़ी ने बताई के हम मंदिर पे दिया धरबे जा रए ते सो हमे रास्ता में पकर के लिवा गये और हमाय संगे गलत हरकते करी। और हम चिल्लाये लेकिन कोई नई हतो सो कोऊ ने नई सुनी और वो हमे जबरजस्ती पकर के ले गयो। जब एक दूसरो मोड़ा आओ बाने देखो जब बाने हमे बचाव।
मोडी के बाप ने बताई के हमाई तो देवेन्द्र और उनके घर वालेन से कोनऊ दुश्मनी नई हती। और जब जो बलात्कार भाओ हम ओरे कोऊ घरे नई हते। और हमाई मोडी अकेली हती सो दिया धरबे गई ती सो बाए अकेले में पा के और मोडी को पकर ले गओ और हमे मोड़ी के संगे गलत हरकत करी।
मोड़ी कि मताई ने बताई के हमाई मोड़ी के संगे गलत करो। और पुलिस को बताई सो पुलिस कछु पतों नई लगा रई। काल बुलाई तो नई पकर पाओ और शाम के बुलाई ती सो नई पकर पाओ तो और पुलिस कछु गोर नई कर रई न आत हे न कछु। हमाई मोड़ी के संगे बलात्कार भओ। जब देवेन्द्र पकर के जबरजस्ती दूसरे के घरे लोआ ले गओ सो उते लुआ जा के गलत करो तो। जो कओ के वो तो दूसरो मोड़ा पोच गओ सो बाये उते से बचाओ नई तो बो तो उतेई मार के फेक देतो।
रिपोर्टर- सुनीता प्रजापति और सुरेखा राजपूत  
10/08/2016 को प्रकाशित

महोबा के पनवाड़ी ब्लॉक में नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार
अभियुक्त फरार