महोबा के चरखारी ब्लॉक के धवारी गांव में तीन लोगों की गोली लगने से मौत हो गयी

जिला महोबा ब्लाक चरखारी, गांव धवारी इते एकइ परिवार के भागवान सिंह पत्नी सीता और पुत्र हिमांशु की मौत हो गयी। मौत केसे भइ हत्या या आत्महत्या? परिवार वालेन को आरोप हें के जो हत्या करी गई। जा मामले की जांच पुलिस कर रई।
बबली सिंह सीता की बुआ ने बताई के लाश को देख के एसो लग रओ के पहले बाके पति को मारो फिर वा के संगे बलात्कार करो और बाके हाथ जला दए फिर गोली मारी। बे दोइ पति पत्नी में तो कबहु लड़ाई भी नई होत ती। बे बिल्कुल राम सीता के जैसी जोड़ी हती।
उषा ने बताई के हमनो फोन आओ के मामा के ऊपर कौआ बैठ गओ सो हमने कई के देख आय के सही का हें का गलत हे। लेकिन हमओ मामा एसो नई हतो बो अपने ही मोड़ा को नई मार सकत। हमे तो जा लग रइ के जो कोनऊ बाहरी को काम हे।
सीता के भज्जा ने बताई के कोऊ अपने ही बच्चा को गोली नई मार सकत जामे घर वालेन की गलती हें इनने हमे आठ नौ बजे बताई जबकि रात के दो बजे जा घटना हो गई ती।
गौरव सिंह एस पी ने बताई के हमे एसो बताओ गयो के पहले भागवान सिंह ने अपनी पत्नी सीता और अपने मोड़ा हिमांशु को गोली मारी फिर खुद को गोली मार कर हत्या करी। जी एस आर के लाने हमीरपुर से टीम बुलाई ती अबे जांच चल रई।

रिपोर्टर- सुनीता प्रजापति सुरेखा राजपूत 

22/09/2016 को प्रकाशित