महोबा के कुलपहाड़ कस्बे की 5 साल की एक लडकी के साथ 16 साल के लड़के बाबू पर बलात्कार का आरोप

जिला महोबा, क़स्बा कुलपहाड़ इते एक पांच साल कि मोड़ी के संगे सोलह साल के मोड़ा बापू ने बलात्कार करो। जा घटना 11 अगस्त कि हें एक महीना इलाज होबे के बाद भी मोड़ी कि हालत ठीक नईया। मोड़ी के नाना ने बतायी। कोतवाली के मुंशी बाबू के अनुसार जो मामला दर्ज हो गओ और जा की जांच चल रई।
मोड़ी कि नानी ने बताई के अबे हमाई मोड़ी की तबियत पूरी तरा से सई नईया। अबे तो वा पढ़बे गयी।
मोड़ी के नाना ने बताई के दवाई चलत रई पेहले महोबा की अब इतई की चल रई।जब में हमे पतो चलो सो हम ने बाय पकरो बासे पूछी सो ख रई के बब्बा हमने नई करो कछु फिर हम पुलिस नों लुआ गये सो उनने हमे बैठारो और फिर बा से पूंछ ताछ करी और अब अबे बो जेल में हें।
मोड़ी के दादा ने बताई के हमाई मोड़ी को अब को खतरा हे और हम अब डरात भी हें के दुबारा अब एसो न होबे। बैसे भी हम अपने मोड़ी मोड़न को जान नई देत। हमाओ केबो हे के जितने भी जे बलात्कारी हे सरकार उने पूरी तरा से नामर्द बना देबे जी से बे कोऊ के मोड़ी मोड़ा के संगे गलत करबे कि सोचबे तक नई और अब बाय अबे छूटने भी नई चाहिए नही तो हम हंगामा कर हे। और अगर इते से सुनवाई नई होहै तो हम ऊपर तक जेहे लेकिन बाय बाहर नई निकरन देहे बाने जो करो बाए बाकी पूरी सजा मिलने चाहिए जीसे दुसरे कि हिम्मत न होबे कोऊ के संगे गलत करबे की।

रिपोर्टर-श्यामकली  

15/09/2016 को प्रकाशित

महोबा के कुलपहाड़ कस्बे की 5 साल की एक लडकी के साथ 16 साल के लड़के बाबू पर बलात्कार का आरोप