महोबा के कबरई ब्लाक के श्रीनगर क्षेत्र में एक महिला के बलात्कार की शिकायत

जिला महोबा, ब्लाक कबरई श्री नगर क्षेत्र में एक महिला को बलात्कार करो। महिला अपनी मौसी के घर मिलबे के लाने आई ती। जा घटना 1 अगस्त को घटी
महिला ने बताई के मालती अपने घर लिवा के ले गयी हमे और बाद में मोय भीतर करके कुण्डी लगा दई। इन ओरन ने जितेन्द्र सत्येन्द्र और हरकिशन ने मिलके मेओ बलात्कार करो। जब मालती आई तो मैने सब बताई तो मालती कह रई ती के कोई को बताओ नई और दस हजार रुपइया भी दे रई ती मैने कई के हमे रुपईया नई लेने। मोय तो बाहर निकार दो। मालती हमे एक डेढ़ बजे लिवा गयी और में उते से दो बजे छूट पाई ती। फिर मैने अपने घरे बताई सो फिर घर वालेन ने रिपोर्ट करी थाने में सो वाके देबर को पकड़ लेयाय।
सतेन्द्र ने बताई के हमाई तो प्रधान जी। से दोस्ती हती हमाई तो कोनऊ बुराई भी नई हती कछु दिना पैले प्रधान जी के भज्जा कि मौत हो गओ तो सो ईके बजह से चल रई ती। कल अचानक हम भेैसे चरा रए ते सो दरोगा जी को फोन आओ और बोले किते हो तुम हमने कई के हम तो खेत पे हे भेसे चारा रए। हमाये संगे और भी आदमी हते हमाई भाभी और गांव के आदमी उनने बुलाओ सो हम पोच गए तो बताई के एक महिला ने रिपोर्ट करी के तुमने बाके संगे बलात्कार करो। सो हमने कई के हम तो जा महिला को जानत तक नईया और प्रधान जी के ते से हमाओ नाम पतों करो।
जितेन्द्र ने बताई के पुरानी दुश्मनी के मारे बाहर कि महिला बुला के हमे झूठो फसाओ जा रओ।
पुलिसे ने बताई के जा मामले कि जांच हो रई हे के का सही हे और का गलत हे। और बई के मुताबिक धारा लगाई जेहे और आरोपी को गिरफ्तार करो जेहे ।
रिपोर्टर- सुनीता  
04/08/2016 को प्रकाशित

महोबा के कबरई ब्लाक के श्रीनगर क्षेत्र में एक महिला के बलात्कार की शिकायत
श्रीनगर थाने में जांच शुरू