मध्यप्रदेश में बुजुर्ग आदमी ने गाय के साथ किया दुष्कर्म!

साभार: मैक्स पिक्सेल

मध्यप्रदेश में राजगढ़ जिले के सुठालिया इलाके में गाय के साथ कथित तौर पर कुकर्म करने का मामला सामने आया है। ग्रामीणों को इस अमानवीय कृत्य के लिए एक बुजुर्ग आदमी पर शक है।

दरअसल, जब एक स्थानीय व्यापारी जब रात घर लौट रहा था तो उसने देखा कि संदिग्ध बुजुर्ग व्यक्ति गाय के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बना रहा था। आरोपी की पहचान छोटे खान के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि आरोपी ने घटना को गांव के मंदिर के पास अंजाम दिया। चश्मदीद महेश अग्रवाल ने दावा किया कि जब उन्होंने छोटे खान को गाय के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बना रहा था उस वक्त अन्य आदमी वहां खड़े होकर संदिग्ध की क्रूरता देख रहे थे।

ये बात गांव में जंगल की आग तरह फैल गई। कई ग्रामीण इलाके के मुख्य बस स्टैंड के पास इकट्ठे हो गए और उन्होंने ट्रैफिक जाम कर दिया। जिसके बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने भीड़ को तितर-बितर करने की कोशिश की। उन्होंने ग्रामीणों से वादा किया कि पुलिस जांच के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने आरोपी छोटे खान को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 295 (धर्म का अपमान करने के इरादे से पूजा की जगह अपवित्र करना) और धारा 377 के तहत कंप्लेंट दर्ज की गई है।