मंत्री ने की घरेलू हिंसा

desh videsh ganesh kumarकेरल। घरेलू हिंसा ने हिला दिया है केरल राज्य सरकार को। राज्य वन विभाग मंत्री गणेश कुमार की पत्नी यामिनी तन्कची ने किया उनके खिलाफ दर्ज घरेलू हिंसा का केस। गणेश कुमार को दबाव में आकर इस्तीफा देना पड़ा है।
यामिनी तन्कची का कहना है कि वो सोलह साल से घरेलू हिंसा का सामना कर रही थी। पति के दूसरी औरतों के साथ संबध रखने से भी वो परेशान थी। गणेश कुमार ने इस्तीफा देते समय निजी परेशानियों को कारण बताया। विपक्षी पार्टी ने इस हादसे का फायदा उठाकर केरल मुख्य मंत्री ऊमन चांडी को जि़म्मेदार ठहराया। यह कहा कि यामिनी तन्कची ने उनसे इस मामले में मदद मांगी थी। जब मुख्य मंत्री अपनी सरकार के मंत्री को हिंसा करने से नहीं रोक सके तो फिर आम महिलाएं कैसे उनसे मदद की उम्मीद रख सकती हैं। विपक्ष के इस आरोप के बाद गणेश ने पासा पलट दिया। उन्होंने कहा के उनकी पत्नी उन्हें धमकियों से परेशान करती थी। अब गणेश कुमार ने तलाक की मांग की है।
गणेश कुमार केरल के मशहूर फिल्म स्टार थे। राजनीति में घुसने से पहले वे केरल फिल्मों में नज़र आते थे। उनके पिता भी राजनीति में थे और अब भ्रष्टाचार के केस में जेल में एक साल की सज़ा काट रहे है।