भाजपा विधायक नीलम मिश्रा मंत्री पर आरोप लगाकर विधानसभा में रोई

फोटो: विकिमीडिया कॉमन्स

मध्य प्रदेश विधानसभा में महिला BJP विधायक नीलम मिश्रा फूट-फूट कर रोने लगीं और उन्होंने अपनी ही सरकार के एक मंत्री के खिलाफ प्रताड़ना का आरोप लगाया।
भाजपा विधायक नीलम मिश्रा ने रोते हुए कहा कि खनिज मंत्री राजेंद्र शुक्ल के इशारे पर मेरे पति और मेरे पूरे परिवार को प्रताड़ित किया जा रहा है।
भाजपा विधायक नीलम मिश्रा ने कहा कि यह सब इसलिए हो रहा है क्योंकि मैंने खनिज का मामला उठाया था, इसका बदला लेने के लिए ही यह सब किया जा रहा है। इस पर गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने नीलम मिश्रा को सुरक्षा का आश्वासन दिया है।
वहीं खनिज मंत्री राजेंद्र शुक्ल का कहना है कि यह सभी आरोप बेबुनियाद है।
बता दें की महिला विधायक के सभी आरोपों का कांग्रेस समर्थन कर रही थीं।
BJP विधायक नीलम मिश्रा ने विधानसभा अध्यक्ष से कहा- आपसे निवेदन है, मुझे आपका संरक्षण चाहिए। मैं पहली बार आपको कुछ पीड़ा बताने के लिए सिर्फ 2 मिनट का वक्त लेना चाहूंगी, आपको मेरी बात सुननी होगी, उसके बाद ही में बैठूंगी और अगर मेरी बात नहीं सुनी तो मैं सदन में खड़ी ही रहूंगी।
उन्होंने कहा कि, मंत्री राजेंद्र शुक्ल के दबाव में मेरे घर पर रोजना भारी पुलिस भेजी जा रही है। मंत्री के दबाव में आकर वहां के पुलिस अधिकारी काम कर रहे हैं और हम लोगों को झूठे प्रकरणों में फंसा रहे है। मैं गृहमंत्री से आश्वासन चाहती हूं कि, पुलिस अधिकारीयों को निर्देशित करें व मेेरे परिवार की रक्षा करें।