भाजपा ने कहा “सही समय” पर होगी उम्मीदवारों की सूची जारी

फोटो साभार: विकिपीडिया

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए मतदान दो चरणों में नौ दिसंबर और 14 दिसंबर को होने हैं। परिणामों की घोषणा 18 दिसंबर को की जाएगी। बता दें कि गुजरात विधानसभा में कुल 182 सीटें हैं।
गुजरात में चुनाव की तैयारियों और मिशन 150 के लक्ष्य को हासिल करने के लिये भाजपा कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। गुजरात चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। यही वजह है कि भाजपा ने नवंबर आखिरी से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 25 से 30 रैलियां आयोजित कराने और शहरी क्षेत्र में रोड शो करने की योजना बना ली है।
इसी बीच केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने कहा, गुजरात चुनाव के लिए अधिकतर सीटों पर चर्चा अभी चल रही है औरसही समयपर पार्टी उम्मीदवारों की सूची जारी करेगी।
पार्टी की तैयारियों को देखते हुए लग रहा है कि भाजपा गुजरात चुनाव भी पीएम मोदी के सहारे ही साधने की तैयारी कर रही है। यही वजह है कि गुजरात प्रदेश भाजपा के नेता ये कह रहे हैं कि पीएम मोदी ही उनके शीर्ष नेता हैं और उन्होंने प्रदेश में भी सीएम के रूप में सेवा दी है। इसलिए गुजरात के लोग उन्हें और उनके कामों को देखकर ही वोट देंगे।
गुजरात भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि राज्य में पीएम नरेंद्र मोदी की अनेक रैलियों की योजना बनाई गई हैं। पार्टी को उम्मीद है कि पीएम मोदी की रैलियों और रोड शो की वजह से लोगों से भावनात्कम रूप से पार्टी जुड़ सकेगी।