बेअसर है फैंटम

phantom-poster-कलाकार – सैफ अली खान, कैटरीना कैफ, मोहम्मद जीशान निर्देशक – कबीर खान
यह फिल्म मुंबई के 26 नवम्बर के आतंकी हमले पर आधारित है। हमले के बाद एक लक्ष्य बनता है जिसका उद्देश्य है हमले में शामिल लोगों को सजा दिलाना।
कहानी शुरू होती है दानियाल खान यानि सैफ अली खान से, और नवाज मिस्त्री यानि कैटरीना कैफ से। भारत पाकिस्तान के हमलों से परेशान हो चुका है। वो उसे जवाब देना चाहता है। इस काम को करने के लिए खुफिया अभियान की तैयारी की जाती है, जिसके लिए दानियाल खान को चुना जाता है। दानियाल इसलिए इस काम को करता है क्योंकि वो अपने पिता को दिखाना चाहता है कि वो कितना लायक बेटा है। क्या दानियाल खान अपने मकसद में कामयाब हो पाएगा। क्या वो आतंकियों को मार पाएगा। यही है फैंटम की कहानी।
आइए अब बात करते है कहानी के कलाकारों और निर्देशक की। बजरंगी भाईजान जैसी फिल्म देने वाले कबीर खान के इस फिल्म को देखकर आपको आश्चर्य जरूर होगा। कहानी बिल्कुल सपाट है ना कोई उतार चढ़ाव ना कोई रहस्य। हीरो जो भी चाहता है बिल्कुल आसानी से सब काम कर लेता है। कोई ऐसा है ही नहीं जो हीरो को टक्कर दे सके। अभी सैफ अली खान को और मेहनत करनी है सिनेमा हाल में कामयाब होने के लिए। कैटरीना फिल्म में कहीं कहीं नजर आ गई है।
अगर आप कबीर खान, सैफ अली खान के चहेते हैं तो आप इस फिल्म को देखने जा सकते हैं। या आपके पास पैसा और समय फालतू है तो आप इस फिल्म को देख सकते हैं।