बुंदेलखंड के नगर निकाय चुनाव में उम्मीदवारों ने लहराया जीत का परचम

1 दिसम्बर को नगर पालिका चुनाव के नतीजे आने के बाद ख़ुशी का महौल है। अलग-अलग जिलों से अलग-अलग पार्टी के उम्मीदवार जीते हैं। जीते उम्मीदवार लोगों को मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दे रहें हैं।
आइये जानतें हैं जिला बांदा, चित्रकूट, महोबा और बाराबंकी के हैदरगढ़ से किस उम्मीदवार के सिर जीत का सेहरा सजा है।सांसद भैरों प्रसाद का कहना है कि हमारे भाजपा उम्मीदवार नरैनी, बबेरू, ओरन से जीते हैं इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं और साथियों को बधाई हो। मटौंध से कांग्रेस और तिंदवारी से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार जीते हैं सभासदों की भी गिनती हो चुकी है। परिणाम आने के बाद सभी उम्मीदवार अपने घर जा चुके हैं। कर्वी नगर पंचायत से सामाज वादी पार्टी के उम्मीदवार नरेंद्र गुप्ता दो हजार तीन सौ पन्द्रह वोट से जीते हैं। नरेंद्र गुप्ता का कहना है कि भाजपा के झूठ बात का जवाब देने के लिए जनता तैयार है। नगर अध्यक्ष का पद सेवा करने के लिए होता है रूपये कमाने के लिए नहीं।नगर की सेवा करने के लिए तैयार हूं लोगों ने मेरे ऊपर विश्वास किया है। तो पूरा करूंगा। हिमांशु गुप्ता का कहना है कि कर्वी से अच्छे उम्मीदवार जीते हैं हमें उम्मीद है कि वो अच्छा काम करेंगे। श्री नारायण गुप्ता का कहना है कि अब इलाके की गंदगी ख़तम होगी। सभी वर्ग के लोगों ने नरेंद्र गुप्ता का साथ दिया है। महोबा जिले के कबरई क्षेत्र से मूलचंद्र कुशवाहा तेइस सौ दो वोट से जीते है। उनका कहना है कि जनता कि सेवा और विकास का काम करूंगा। महोबा से निर्दलीय उम्मीदवार दिलासा तिवारी जीती हैं, उनका कहना है कि यह मेरी नहीं पूरे नगर की जीत है मैं जनता को निराश नहीं करूंगी सभी के सहयोग से विकास का काम किया जायेगा।
बाराबंकी जिला के हैदरगढ़ भाजपा के नगर पंचायत अध्यक्ष उम्मीदवार के ससुर सुंदरलाल दीक्षित का कहना है कि जनता का फैसला स्वीकार है।
रिपोर्टर-खबर लहरिया ब्यूरो

Published on Dec 1, 2017