बिग बी के जन्मदिन पर, देखिए बुंदेलखंड का बॉलीवुड इश्क

जिला चित्रकूट, बाराबंकी और महोबा। बालीबुड के जलवों का क्या कहना है हम सभी इसके दीवाने हैं हीरों,हिरोइन की  दमदार ऐक्टिंग बढ़िया डांस के कारण सभी लोग इनके दीवाने हैं। फिल्मों के खूंखार खलनायक  को लोग नापसंद करतें हैं बदलते समय के साथ बालीबुड भी बदल रहा है और फिल्म देखने के तरीके में भी बदलाव आया है पहले लोग सिनेमा घरों में  फिर टी.वी में अब तो लोग स्मार्टफोन में फिल्म देखतें हैं।
बाराबंकी के समीर आनंद का कहना है कि पुरानी हीरोइनों में मधुबाला और हेमामालिनी अच्छी लगती हैं नई हिरोइन में सोनाक्षी  सिन्हा अच्छी लगती है।फ़िल्में समाज का दर्पण हैं जिससे समाज के बारे में दिखाया जाता है।सूबेदार मेजर जगदीश सिंह को धर्मेन्द की फ़िल्में अच्छी लगती हैं। महोबा के  टिंवकल का कहना है कि मुझे दिब्या भारती और मधुबाला की ऐक्टिंग बहुत अच्छी लगती है।
चित्रकूट के डांसर मिथलेश  कुशवाहा कहना है कि टाइगर श्राफ, सलमान खान और अक्षय कुमार बहुत पसंद हैं मैं इनकी हर फिल्म देखता हूँ ।खुश नुमा ने बताया कि सलमान खान की फिल्म हम साथ-साथ और तेरे नाम बहुत पसंद हैं। शिवशंकर  गुप्ता ने बताया कि बड़े पर्दे पर फिल्म देखना अच्छा लगता है।राजू भईया का कहना है कि आजकल जो फिल्म बनती हैं वो परिवार के साथ देखने लायक नहीं रहती हैं।
बाईलाइन-खबर लहरिया ब्यूरो

11/10/2017 को प्रकाशित