बाहुबली के निर्देशक ने खोला प्रभास के खान-पान का राज़

साभार: विकीपीडिया

फिल्म बाहुबली के अभिनेता प्रभास के लाखों लोग दीवाने हैं न सिर्फ उनका अभिनय बल्कि उनकी फिटनेस ने भी लोगों को अपना फैन बना लिया है। यह बात सभी जानते हैं कि बाहुबली के लिए प्रभास ने न सिर्फ अपना वजन बढ़ाया बल्कि अच्छा शरीर बनाने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है।

इसी संबंध में फिल्म के निर्देशक एस. एस राजामौली ने प्रभास से जुड़ा मजेदार किस्सा मीडिया से साँझा किया। राजामौली ने बताया कि पूरे महीने में जिस ​दिन प्रभास को अपनी पसंद का खाना खाने का मौका मिलता था तो वह 10 से 15 तरीके की बिरयानी खाते थे।

राजामौली ने एक किस्से का जिक्र करते हुए बताया कि एक बार खाने में काफी सारी चीजें होने के बावजूद प्रभास ने अपना मनपसंद खाना बिना चटनी के शुरू नहीं किया। उस दिन हमने रात 2 बजे तक फुटबॉल खेला, गेम पूरा खत्म होने के बाद प्रभास खाना खाने के लिए अपनी जगह पर बैठा, उसके सामने खाने की बहुत सारी चीजें रखी हुई थीं। तभी प्रभास ने ब्रदर इन लॉ ने पूछा की चटनी कहां है। उसके बाद वह घर गए और अपनी पत्नी को रात 2 बजे जगाकर चटनी बनवाई और उस चटनी को वह प्रभास के लिए लेकर आए। प्रभास ने पहले वह चटनी खाई उसके बाद बाकी सारा खाना शुरू किया।

फिल्म बाहुबली में अमरेंद्र बाहुबली के किरदार के लिए प्रभास ने 100 किलो से ज्यादा वजन बढ़ाया था। हाल ही में प्रभास अमेरिका से छुट्टियां मनाकर लौटे हैं। वापस लौटकर अपने अगले प्रोजेक्ट साहो में काम करने के लिए तैयारी कर रहे हैं।