बाराबंकी में भाजपा नेता ने दी मुस्लिम मतदाताओं को धमकी

फोटो साभार: ट्विटर/रंजीत बहादुर श्रीवास्तव

उत्तर प्रदेश की राजधानी से सटे बाराबंकी में बीजेपी नेता खुले आम मुस्लिम मतदाताओं को वोट देने के लिए धमका रहे हैं।
बाराबंकी के पूर्व नगरपालिका परिषद के अध्यक्ष रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने चुनाव प्रचार में खुलेआम मुसलमानों को धमकी देते हुए कह रहे हैं कि अगर मुसलमानों ने वोट नहीं दिया तो नतीजे भुगतने के लिए वो तैयार रहें। उसके लिए वो खुद जिम्मेदार होंगे।
उन्होंने कहा कि यूपी में बीजेपी की सरकार है, समाजवादी पार्टी की सरकार नहीं है। अब तुम डीएम एसपी के पास जाकरअपना काम नहीं करा सकते हो,  यहां पर तुम्हारा कोई भी नेता तुम्हारी कोई मदद नहीं कर सकता है। सड़क , खड़ंजा नाली यह नगर पालिका का काम है। दूसरी, दुख मुसीबतें भी तुम्हारे ऊपर सकती हैं आज तुम्हारा कोई भी पैरोकार भारतीय जनता पार्टी में नहीं है।
उन्होंने कहा अगर हमारे सभासदों को तुमने बगैर भेदभाव चुनाव नहीं जिताया, अगर रंजीत बहादुर की पत्नी को तुमने वोट देकर नहीं जिताया तो यह दूरी जो तुम बनाने जा रहे हो यह दूरी अब बनेगी तो समाजवादी पार्टी तुम्हें बचाने नहीं आएगी। बीजेपी का शासन काल है जो कष्ट तुमको नहीं झेलने पड़े थे वो कष्ट तुमको उठाने पड़ सकते हैं। इसलिए मैं मुसलमानों से कह रहा हूं, वोट दे देना, भीख नहीं मांग रहा हूं। वोट दोगे तो सुखी रहोगे और अगर वोट नहीं दोगे तो वो कष्ट झेलोगे। उसका अंदाज़ा तुम्हें पता लग जायेगा ये दावे के साथ जाइये मैं एक बात और कहना चाहता हूं।
बता दें कि उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव की तैयारियां शुरू हो चुकी है। एक तरफ प्रदेश की योगी सरकार के सत्ता में आने के बाद प्रदेश में भ्रष्टाचार और अपराधों पर अंकुश लगाने का दावा कर रही है, वहीँ बाराबंकी में रंजीत श्रीवास्तव के बयान उनेक दावे की धज्जियां उड़ा रहे हैं।