बांग्लादेश क्रिकेटर अराफात ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की प्रेमिका की आपत्तिजनक फोटो, हुए गिरफ्तार

साभार: अराफात सनी फेसबुक पेज

बांग्लादेश के क्रिकेटर अराफात सनी को उनकी प्रेमिका की आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
सूत्रों के अनुसार, स्थानीय पुलिस के कमिश्नर जमालुद्दीन मीर ने बताया कि अराफात की प्रेमिका ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सनी के घर पर छापा मारा और उन्हें गिरफ्तार कर लिया और सुनवाई के बाद सनी की जमानत को खारिज कर दिया गया है।
इस बारे में क्रिकेटर की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। अगर अराफात सनी को इस मामले में दोषी पाए जाते हैं तो उन्होंने 14 साल की कैद या 10 मिलियन टका (बांग्लादेशी मुद्रा) का जुर्माना देना पड़ सकता है।
बता दें कि बाएं हाथ के बल्लेबाज और गेंदबाज अराफात ने 16 वनडे और 10 टी-20 मैचों में बांग्लादेश क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व किया है। मूल रूप से बाएं हाथ से लेग स्पिन गेंदबाजी करने वाले इस खिलाड़ी के नाम पर वनडे में 24 और टी20 में 12 विकेट दर्ज हैं।
वर्ष 2014 में श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने वनडे और टी20 करियर का आगाज किया था।
गौरतलब है कि बांग्लादेश में इंटरनेट के इस्तेमाल को लेकर बेहद सख्त कानून हैं। सनी से पहले तेज गेंदबाज रूबेल हुसैन 2015 में बलात्कार के मामले में फंसे थे।
कितनी शर्म की बात है की जो खेल की दुनिया में हीरो हैं, वो अपनी निजी जीवन में इतने भद्दे काम करतें हैं।