फिर से मंडराया गुंडों का साया, महोबा के रावेन्द्र को मारी गोली

जिला महोबा, गांव उटिया कछू होबे चाहे नइ होबे लेकिन उत्तर प्रदेश अपराध के मामले में सबसे आगे हे एसो ही एक केस महोबा जिला के उटिया गांव को हे। जानकारी के अनुसार 31 मई को जब रावेन्द्र सिंह अपने घर से बाजारके लाने निकरो तो नइ पतो हतो के दुश्मन रास्ता में घात लगाये बैठे।
कबरई के मा भद्रकाली महाविद्यालय डिग्री कॉलेज के पास तीन आदमियन ने रावेन्द्र के सर पे गोली मार दई। रावेन्द्र के बाप कोऊ से दुश्मनी न होबे की बात कर रए। लेकिन रवीन्द्र की बहन के अनुसार एसी घटना रावेन्द्र के संगे पहले भी घट चुकी। पुलिस करवाही की बात कर रई लेकिन अबे तक जो पतो नइ चल पाओ के अपराधी हते को।
रावेन्द्र के बाप कमलेश ने बताई के कोऊ ने रावेन्द्र के सर और हाथ में गोली मार दई ती अब ठीक हे गोली निकर गयी। हमने मुकदमा अज्ञात के खिलाफ लिखवाओ।
रावेन्द्र की बहन प्रियंका ने बताई के पहले भी मऊरानीपुर में घटना घटी ती। ट्रेन में भीड़ हती हम ओरे किनारे से खड़े ते बे ओरे आय और गाली देबो शुरू कर दओ फिर हमाय भज्जा ने दो तीन थप्पड़ मार दए। पहले बे लोग दो जने हते फिर चार जने आ गये ते।
एस पी अनीस अहमद अंसारी ने बताई के कबरई थाना में सुसंगत धाराओ पे मुकदमा दर्ज कर लओ और टीम गठित करी जल्दी से जल्दी अपराधी पकड़े जेहे।

रिपोर्टर- सुनीता

07/06/2017 को प्रकाशित