पढ़िए धाकड़ खबर!

साभार: ट्विटर

दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति मून जे-इन अपनी पहली भारत यात्रा पर हैं। मून के साथ फर्स्ट लेडी किम जोंग सुक भी उनके साथ भारत यात्रा पर आ रही हैं। इस दौरान फर्स्ट लेडी किम जोंग सुक दंगल गर्ल्स से भी मिलेंगी।

गीता-बबीता के पिता महावीर सिंह ने बताया कि दक्षिण कोरिया की फर्स्ट लेडी ने भारत आने से पहले ही दंगल फिल्म देखकर फौगाट फैमिली से मिलने की इच्छा जताई थी, जिसके बाद उन्होंने मुलाकात के लिए फौगाट परिवार को ईमेल लिखा था।

उन्होंने बताया कि 10 जुलाई को दिल्ली के ओबराय होटल में दोपहर 2.30 बजे पर चाय पार्टी के दौरान एक घंटे की मुलाकात तय है। उन्होंने बताया कि मुलाकात के दौरान गीता-बबिता भारतीय परिधान में रहेंगी।

फर्स्ट लेडी से मुलाकात के दौरान गीता-बबीता समेत सभी बहनें और परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद रहेंगे। बताया जा रहा है कि इस मुलाकात के दौरान दंगल फिल्म के अलावा खेलों और भारत-कोरिया के संबंधों पर होगी चर्चा होगी।

गौतरलब है कि कोरिया में भारतीय फिल्में काफी पसंद की जा रही हैं और यहां भारतीय फिल्मों की दीवानगी इस हद तक है कि कोरिया के राष्ट्रपति की पत्नी किम जोंग सुक यानी कोरिया की फर्स्ट लेडी ने भारत यात्रा से पहले आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ भारतीय छात्रों के साथ मिल कर देखी थी।