पुलिस की गंदगी निकली उसके जुबान से, महोबा जिले का हाल

जिला महोबा आइये हम आपको दिखाते है महोबा जिले में पुलिस के कारनामे जहाँ पुलिस दावा करती है की वह जनता की सेवा में हमेशा तैयार रहती है देखिये यहां कैसे होती है जनता की सेवा
27 सितम्बर को एक लड़की ने एस.पी.के पास रिपोर्ट लिखाई है। जिसने आरोप लगाया है कि टैक्सी चालक के अश्लील गाना बजाने की थाना महोबकंठ में दरोगा शिवशरन के पास रिपोर्ट लिखाने गई थी परन्तु वहां के दरोगा ने भी गलत तरीके से पूछताछ की और उसके पिता को मारा है।एस पी.एन.कोलांची का कहना है कि इस घटना की जांच करके जल्द ही कार्यवाई की जायेंगी।
लड़की का कहना है कि मैं कालेज से घर जा रही थी तब एक टैक्सी में बैठ गई।टैक्सी वाला रास्ते में अश्लील गाने बजाने लगा तो मैंने उसे मना किया परन्तु वह नहीं माना। उसने मुझे बीच रास्ते में उतार दिया जहां से मेरा घर पांच किलोमीटर दूर था तब मुझको पैदल आना पड़ा।पिता से शिकायत करने पर टैक्सी वाले ने पिता  के साथ मारपीट की थाने में शिकायत करने पर दरोगा ने मेरे साथ गलत तरीके से बात की और मेरे पिता को मारा जिससे उनको सुनाई नहीं पड़ता है। मोदी सरकार कह रही है गुंडाराज और भ्रष्टाचार हटाओ ऐसे ही होता रहेगा तो कैसे गुंडाराज खत्म होगा।

बाईलाइन-सुनीता प्रजापति

05/10/2017 को प्रकाशित