दिल्ली के पांच चोर जिन्होंने गटर को बनाया अपना ठिकाना

दिल्ली पुलिस ने पांच ऐसे चोरों को पकड़ा है जिनके ठिकाने के खुलासे ने पुलिस को चौंका दिया है।  पुलिस जब चोरों के बताये हुए ठिकाने तक पहुंची, तो देख कर हैरान रह गई।
दरअसल, शंकर रोड पर स्थित पूसा गोलचक्कर से सटे एक कूड़ा घर के पास टीलानुमा जगह थी। वहीं पर एक गुफा बनी हुई थी। इसके अंदर जाने के लिए दो छोटेछोटे सीवर के ढक्कन नुमा दरवाजे हैं। गुफा कई फुट गहरी और 20 मीटर लंबी है।
यह गुफा कीचड़ और गंदगी से पटी बेहद बदबूदार है, लेकिन चोरों के छिपने और मौजमस्ती करने का अड्डा बनी हुई थी।
ये चोर,  चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद इस गुफा में आकर छिप जाया करते थे। इसके अंदर एक जगह चादर बिछाकर स्मैक, गांजा और अलगअलग तरह के नशे करके मस्ती किया करते थे।
कई महीनों से पुलिस को इस गैंग की तलाश थी। इसी इलाके के पास के नशेड़ी चोर हैं, जो खाली घरों में मौका देखकर घुसते और लैपटॉप, मोबाईल फोन, महंगी घड़ियां चुराया करते थे। इसके बाद इसे सस्ते दामों पर किसी को भी बेच कर उससे अपने नशे की लत को पूरा किया करते थे। इनकी वजह इलाके के लोग तबाह हो गए थे। घर छोड़कर जाने से डरते थे।
इस गैंग का भंडाफोड़ करते हुए दिल्ली पुलिस ने 5 चोरों को गिरफ्तार किया है। इनके सूरज, अजय, असलम, जयप्रकाश और राजेन्द्र है। इनके पास से 10 महंगे लैपटॉप, 10 महंगे मोबाईल फोन और 6 ब्रांडेड घड़ियां बरामद कर ली गई हैं। इनसे पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इनके गैंग के और लोगों की तलाश की जा रही है।